पेड़ से लटक कर युवक ने की आत्महत्या

घोसी (मऊ) कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोधना के इब्राहिमाबाद निवासी 20 वर्षीय युवक सत्यम ने बुधवार की दोपहर लगभग एक बजे सड़क के किनारे बगीचे में आम के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंचे कोतवाल समरबहादुर सिंह एसएसआई अनिल द्विवेदी उपनिरीक्षक कमाला प्रसाद पटेल ने पूछताछ कर मृतक की मोबाइल कब्जे में ले लिया। शव को पंचनामा के बाद पीएम हेतु भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:26 PM (IST)
पेड़ से लटक कर युवक ने की आत्महत्या
पेड़ से लटक कर युवक ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोधना के इब्राहिमाबाद निवासी 20 वर्षीय युवक सत्यम ने बुधवार की दोपहर लगभग एक बजे सड़क के किनारे बगीचे में आम के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंचे कोतवाल समरबहादुर सिंह, एसएसआई अनिल द्विवेदी, उपनिरीक्षक कमला प्रसाद पटेल ने पूछताछ कर मृतक की मोबाइल कब्जे में ले लिया। शव को पंचनामा के बाद पीएम हेतु भेजा गया।

इब्राहिमाबाद निवासी शिवकुमार के दो पुत्रों में सत्यम छोटा है। दोपहर में वह किसी को बताए बगैर घर से थोड़ी दूर स्थित बाग में पहुंचा। बाग में एक आम के पेड़ पर रस्सी का फंदा लटका कर उसने आत्महत्या कर लिया। कुछ देर बाद युवक का शव लटकता देख ग्रामीणों ने उसके पिता शिवकुमार को सूचना दिया। मौके पर पिता सहित मां तिजिया देवी एवं बहनें ऊषा और निशा पहुंचीं। शव को देखते ही सभी विलाप करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ किया पर आत्महत्या का सटीक कारण न मिल सका। बहरहाल पुलिस ने युवक की मोबाइल कब्जे में ले लिया है। प्रबल संभावना है कि मोबाइल की काल डिटेल प्राप्त होने पर पुलिस आत्महत्या के कारण तक पहुंच सके। बहरहाल पिता द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने इत्तफाकिया मुकदमा दर्ज कर शव को पंचनामा हेतु भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी