धरौली के बच्चों के कंपकंपाने की चिता दूर

नगर से सटे जूनियर हाईस्कूल धरौली में अभिभावक संघ की बैठक हुई। इसमें एक तरफ सभी ने बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए योगदान का आश्वासन दिया तो दूसरी ओर जाड़े में बच्चों के कंपकंपाने की चिता भी दूर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:06 AM (IST)
धरौली के बच्चों के कंपकंपाने की चिता दूर
धरौली के बच्चों के कंपकंपाने की चिता दूर

जासं, घोसी (मऊ) : स्थानीय शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत नगर से सटे जूनियर हाईस्कूल धरौली में अभिभावक संघ की बैठक हुई। इसमें एक तरफ सभी ने बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए योगदान का आश्वासन दिया तो दूसरी ओर जाड़े में बच्चों के कंपकंपाने की चिता भी दूर हो गई। सभी उपस्थित बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया।

बैठक में डा. आरसी आर्य ने हरेक अभिभावक को अपने बच्चे की सौ फीसद उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा। प्रधान प्रतिनिधि नफीस अहमद ने कहा कि अच्छा अभिभावक बनने से तमाम समस्याएं स्वत: समाप्त हो जाती हैं। एसएमसी अध्यक्ष बदामी देवी ने विद्यालय को गांव की संपत्ति समझने और इसे सुरक्षित रखने को कहा। प्रभारी प्रधानाध्यापक डा. रामविलास भारती ने कहा कि अभिभावक एवं शिक्षकों के बीच बेहतर संबंध होने पर शिक्षा की गुणवत्ता सर्वोत्तम होगी। जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष रिजवान अहमद, सुदर्शन राम, दयाशंकर यादव, राकेश निषाद, संदीप सिंह, दीपचंद निषाद, शमीम अहमद, फूलवंती शाही, कमलेश राय, दुक्खी प्रसाद एवं अन्य उपस्थित शिक्षकों ने बच्चों को स्वेटर वितरित किया।

chat bot
आपका साथी