सरकारी नलकूप का पानी घर व खेतों में घुसा

नौसेमरघाट (मऊ) सरकारी नलकूप का दुरुपयोग इस कदर किया जा रहा है कि रात-रातभर ट्यूबवेल चलाकर छोड़ दिया जा रहा है। इससे न सिर्फ लोगों की फसल बर्बाद हो रही है बल्कि दूसरे के घर में पानी भी घुस जा रहा है। कई बार इसकी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। थक हारकर पीड़ित पुलिस को तहरीर देकर आला अफसरों का ध्यान आकृष्ट कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:36 PM (IST)
सरकारी नलकूप का पानी घर व खेतों में घुसा
सरकारी नलकूप का पानी घर व खेतों में घुसा

जागरण संवाददाता, नौसेमरघाट (मऊ) : सरकारी नलकूप का दुरुपयोग इस कदर किया जा रहा है कि रात-रातभर ट्यूबवेल चलाकर छोड़ दिया जा रहा है। इससे न सिर्फ लोगों की फसल बर्बाद हो रही है बल्कि दूसरे के घर में पानी भी घुस जा रहा है। कई बार इसकी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। थक हारकर पीड़ित पुलिस को तहरीर देकर आला अफसरों का ध्यान आकृष्ट कराया है।

यह मामला दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के बैजापुर गांव का है। यहां का रहने वाला एक व्यक्ति आएदिन सरकारी नलकूप से अपने खेत की सिचाई करता है और उसी तरह छोड़ देता है। वह कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है। बीते दिनों मनबढ़ युवक ट्यूबवेल का पानी रात में खोलकर छोड़ दिया। यह पानी संजय गुप्ता के घर के चारों तरफ घिर गया। यही नहीं उसके घर में घुस गया है। इससे किसी भी समय उसका घर ढह सकता है। उसने सिचाई विभाग के लोगों से इसकी शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। थक हारकर उसे तहरीर पुलिस को देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी