सात सौ गाड़ियों को सीमा से लौटा, 39 का चालान

चिरैयाकोट (मऊ) दो दिनों के लॉकडाउन में प्रथम दिवस नगर की सभी दुकानें जहां बंद रही वहीं लॉकडाउन में जरूरी वस्तुओं की दुकानों को खोलने की छूट थी। इसके बावजूद किराना की दुकानों सहित सब्•ाी के ठेला भी दिखाई नहीं दिया। केवल मेडिकल स्टोर व हॉस्पिटल ही खुले रहे। सब्•ाी मंडी में भी एक आद दुकानें ही खुली रहीं जबकि खरीदार नदारद रहे। मोटरसाइकिलों पर लोग अनावश्यक घूमते नजर आए। इस पर पुलिस ने सभी का चालान काटा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 05:57 PM (IST)
सात सौ गाड़ियों को सीमा से लौटा, 39 का चालान
सात सौ गाड़ियों को सीमा से लौटा, 39 का चालान

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : दो दिनों के प्रतिबंध में प्रथम दिवस नगर की सभी दुकानें जहां बंद रही वहीं प्रतिबंध में जरूरी वस्तुओं की दुकानों को खोलने की छूट थी। इसके बावजूद किराना की दुकानों सहित सब्•ाी के ठेला भी दिखाई नहीं दिया। केवल मेडिकल स्टोर व हॉस्पिटल ही खुले रहे। सब्•ाी मंडी में भी कुछ ही दुकानें खुली रहीं, जबकि खरीदार नदारद रहे। बाइकों पर लोग अनावश्यक घूमते नजर आए। इस पर पुलिस ने सभी का चालान काटा।

नगर की सीमा से सटे आजमगढ़, गाजीपुर व मऊ जनपदों की सीमा पर बैरिकेडिग लगा पुलिस रात्रि से ही गाड़ियों की चेकिग कर रही है। आजमगढ़, गाजीपुर की ओर से आ रहे लगभग 700 मोटरसाइकिल व वाहनों को चेतावनी दे लौटाया गया। नगर के औसतपुर में आजमगढ़, गाजीपुर जनपद की सीमा पर बैरिकेटिग लगा एसआई अवधेश कुमार, गाजीपुर मऊ सीमा पर, सरसेना आश्रम के पास बैरिकेडिग कर चौकी प्रभारी दल प्रताप सिंह ने वाहनों की चेकिग की। इस दौरान अनावश्यक घूम रहे, प्रतिबंध का पालन न करने पर चालान भी काटा। नगर के मुख्य चौक पर थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने अनावश्यक गाड़ियों पर घूम रहे व गाड़ी के कागजात के अभाव में 39 का चालान काटा। इसे लेकर अफरातफरी की स्थिति रही।

chat bot
आपका साथी