रंगदारी न देने पर अस्पताल में तोड़फोड़, अफरातफरी

जागरण संवाददाता मऊ सोमवार की शाम आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने रंगदारी न मिलने पर एक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:23 PM (IST)
रंगदारी न देने पर अस्पताल में तोड़फोड़, अफरातफरी
रंगदारी न देने पर अस्पताल में तोड़फोड़, अफरातफरी

जागरण संवाददाता, मऊ : सोमवार की शाम आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने रंगदारी न मिलने पर एक निजी नर्सिग होम में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान संचालक को जान से मारने की कोशिश की गई। यह वारदात शहर कोतवाली स्थित एक निजी नर्सिंग होम में हुई। तोड़फोड़ से अस्पताल परिसर में अफरातफरी मच गई।

सूचना पाकर सीओ सिटी धनंजय मिश्र सदल- बल पहुंच गए। अस्पताल संचालक की तहरीर पर तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फौरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को कुछ ही देर बाद धर दबोचा।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर में अस्पताल पर कुछ बदमाश पहुंचे और संचालक से रंगदारी की मांग करने लगे। संचालक के इंकार करने पर बदमाश बैरंग लौट गए। कुछ देर बाद आधा दर्जन की संख्या में बदमाश हथियार व हाकी-डंडा लेकर पहुंच गए। कोई कुछ समझ पाता तब तक अस्पताल मुख्य गेट को तोड़कर सभी अंदर दाखिल हो गए।

बदमाशों ने अस्पताल में कई स्थानों पर लगे शीशों को तोड़ डाला। वहां रखे फर्नीचर क्षतिग्रस्त कर दिए। अस्पताल संचालक डा.राहुल शुक्ला को जान से मारने की कोशिश की तो उन्हें कर्मचारियों ने वहां से हटा दिया। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती तोड़फोड़ कर बदमाश वहां से भाग निकले। अस्पताल संचालक की तहरीर पर एक नामजद संग दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अन्य आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में रंगदारी मांगे जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। बदमाशों का मनोबल बढ़ने से चिकित्सक व व्यापारी दहशत में हैं।

chat bot
आपका साथी