जल निगम के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, प्रदर्शन

परदहा विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कहिनौर में जल निगम द्वारा बीच रास्ते से पानी बहाने को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:48 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:48 PM (IST)
जल निगम के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, प्रदर्शन
जल निगम के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नौसेमरघाट (मऊ) : परदहा विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कहिनौर में जल निगम द्वारा बीच रास्ते से पानी बहाने को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बुधवार को आधा दर्जन ग्रामीणों ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कालेश्वर पासवान अशोक कुमार के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करते हुए दो सूत्रीय मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने कहा कि वर्ष 2018 में 19 करोड़ की लागत से बन रही टंकी के लिए लग रही पाइप को खड़ंजा मार्ग पर लगाकर छोड़ दिया गया है। इसके चलते पूरे मार्ग पर पानी लबालब लगा हुआ है लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है। प्रदर्शनकारी अशोक कुमार, रवि यादव, सत्येंद्र कुमार, जयप्रकाश राम, रामराज आदि लोगों ने जल्द मरम्मत एवं मार्ग पर बह रहे पानी को रोक कर शुद्ध जल सप्लाई के साथ-साथ तत्काल भाव से कार्रवाई करने को ज्ञापन सौंपकर दो सूत्रीय मांग पत्र विभाग के अधिशासी अभियंता को सौपा। मांग किया कि विभाग द्वारा ग्राम पंचायत में टंकी पहले से बनी हुई है जिससे लगभग पूरे ग्राम पंचायत में जल आपूर्ति हेतु शुद्ध जल नहीं मिलता है।

वर्जन

मामले की जांच करा दोषी पाएं जाने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। खड़ंजा मार्ग विभाग द्वारा ठीक कराया जाएगा और पानी की सप्लाई अंदर ग्राउंड पाइप लगाकर 3 से 4 दिन के अंदर सही करा दिया जाएगा।

- एम ए किदवई, अधिशासी अभियंता जल निगम

chat bot
आपका साथी