नाबालिग सैफ की उसके ही दो दोस्तों ने की थी हत्या

कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बनगांवा निवासी नाबालिग मोहम्मद सैफ की हत्या की घटना का अनावरण किया है। कोतवाल कुमुदशेखर सिंह ने अपनी टीम के सहयोग से घटना को अंजाम देने वाले बनगांवा निवासी कैफ (16) एवं महमूद (15) को सुबह लगभग नौ बजे गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 07:31 PM (IST)
नाबालिग सैफ की उसके ही दो दोस्तों ने की थी हत्या
नाबालिग सैफ की उसके ही दो दोस्तों ने की थी हत्या

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली पुलिस ने शनिवार को बनगांवा निवासी नाबालिग मोहम्मद सैफ की हत्या की घटना का अनावरण किया है। कोतवाल कुमुदशेखर सिंह ने अपनी टीम के सहयोग से घटना को अंजाम देने वाले बनगांवा निवासी किशोर (16) एवं दूसरा (15) वर्षीय को सुबह लगभग नौ बजे गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है।

कक्षा नौ के छात्र मृतक सैफ एवं महमूद के बीच अप्राकृतिक संबंध था। सैफ इसके बदले महमूद को मोबाइल फोन सेट देता था। बीते कुछ दिनों से वह अपने मित्रों के बीच महमूद से सरेआम छेड़छाड़ करने लगा। घटना के कुछ दिन पूर्व उसने अपने मित्रों के बीच इस संबंध को उजागर कर दिया। इसे लेकर महमूद नाराज हो गया। उसने सैफ को सबक सिखाने के लिए गांव के ही कैफ का सहयोग लिया। दरअसल लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व क्रिकेट खेलने के दौरान कैफ ने सैफ को पीट दिया था। इसके एक माह बाद ही सैफ ने अपने सहयोगियों संग कैफ को मारपीट कर घायल कर दिया था। इसके चलते कैफ ने महमूद का साथ देने की हामी भरी। एक फरवरी की रात को महमूद ने सैफ को फोन कर उसके ही नलकूप के पीछे पोखरे के समीप बुलाया। सैफ के पहुंचते ही कैफ ने उसके सिर पर डंडा से वार कर दिया। घायल होने के बावजूद सैफ दोनों से भिड़ गया। बहरहाल दोनों ने उसे अधमरा तो कर दिया पर घटना की जानकारी आम होने के डर से मृतक की पैंट निकाल कर उसके दोनों पांव बांध दिए। साथ ही उसके ही बेल्ट का फंदा बनाकर उसका गला कस दिया। दोनों ने शव को ह्यूम पाइप में रखकर पुआल से ढ़क दिया। हालांकि अगले ही दिन मृतक का शव बरामद होते ही एक्शन में आई पुलिस ने चार दिनों बाद शनिवार को घटना पर पड़ा हर पर्दा हटा दिया।

chat bot
आपका साथी