तमसा नदी में दो लोग डूबे, एक का शव मिला

मऊ शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान घाट व मुहम्मदाबाद गोहना में उफान पर तमसा नदी में रविवार को नहाने गए युवक सहित दो लोग डूब गए। काफी मशक्कत के बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के युवक का शव पर गोताखोरों की मदद से चार घंटे बाद निकाला गया। मुहम्मदाबाद गोहना में अभी तक डूबे किशोर का अता-पता नहीं चल सका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 06:05 AM (IST)
तमसा नदी में दो लोग डूबे, एक का शव मिला
तमसा नदी में दो लोग डूबे, एक का शव मिला

जागरण संवाददाता, मऊ : शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान घाट व मुहम्मदाबाद गोहना में उफान पर तमसा नदी में रविवार को नहाने गए युवक सहित दो लोग डूब गए। काफी मशक्कत के बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के युवक का शव पर गोताखोरों की मदद से चार घंटे बाद निकाला गया। मुहम्मदाबाद गोहना में अभी तक डूबे किशोर का अता-पता नहीं चल सका है।

शहर के हरिकेशपुरा मोहल्ले के कई युवक रविवार को दोपहर हनुमानघाट स्थित तमसा में स्नान करने गए थे। इस दौरान हरिकेशपुरा निवासी 18 वर्षीय तलहा पुत्र अजीजुलहसन तमसा की लहर में बह गया। दूसरा युवक भी डूबने लगा लेकिन वह किसी तरह बाहर निकल आया। तलहा में उसे डूबता देख वहां मौजूद अन्य युवाओं ने शोर मचाया। जब तक लोग पहुंचते और उसकी खोजबीन करते वह डूब चुका था। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को निकालने के लिए गोताखोरों को लगा दिया गया। लगभग चार घंटे मशक्क्त के बाद युवक का शव निकाला गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

मुहम्मदाबाद गोहना प्रतिनिधि के अनुसार बारिश के बाद अपने घर से दो बालक नदी किनारे स्थित रामघाट तमसा नदी में भरे हुए पानी में नहाने गए। इसमें से जमीन बरामदपुर निवासी बालक आसिफ पुत्र इम्तियाज (उम्र 14 वर्ष) नदी में नहाते समय डूब गया। नदी में बालक के डूबने की सूचना पर स्थानीय लोगों की मदद से गोताखोर बालक को ढूंढने में लग गए। करीब घंटेभर की खोजबीन के बाद भी बालक का कुछ अता पता नहीं चल सका था। नदी में बालक को डूबे आठ घंटे से अधिक समय हो गया लेकिन वह नहीं मिल सका। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। नदी पर देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। अभी भी गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी