राड से मारकर युवक से नकदी, मोबाइल व साइकिल छीने

नवागत थानाध्यक्ष के पदभार ग्रहण करने के पहले ही दिन चोरों और बदमाशों ने क्रमश: दो घरों में चोरी व एक दुकान के कर्मचारी से लूट कर उन्हें अपनी शैली में सलामी ठोंक दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 08:29 PM (IST)
राड से मारकर युवक से नकदी, मोबाइल व साइकिल छीने
राड से मारकर युवक से नकदी, मोबाइल व साइकिल छीने

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : नवागत थानाध्यक्ष के पदभार ग्रहण करने के पहले ही दिन चोरों और बदमाशों ने क्रमश: दो घरों में चोरी व एक दुकान के कर्मचारी से लूट कर उन्हें अपनी शैली में सलामी ठोंक दी।

शुक्रवार की रात कस्बे की एक हार्डवेयर की दुकान पर काम करने  वाला युवक 28 वर्षीय प्रीतेश निवासी भेड़ियाधर  दुकान बंद होने के बाद साइकिल से अपने घर जा रहा था। रात के रात 10 बजे के लगभग वह बड़हल पुलिया के पास पहुंचा, तभी नहर रोड पर ट्रांसफार्मर के पास  पहले से घात लगाए बैठे पांच बदमाशों ने पहले उसके सिर लोहे की राड  से मार कर लहूलुहान कर दिया। फिर जेब रखी मोबाइल और  पर्स में रखे 500 रुपये व साइकिल  छीन ली। पीड़ित किसी तरह अपनी जान बचाकर रौजा के रास्ते खरिहानी रोड के पास कोल्ड स्टोरेज पहुंचा। सामने से  आ रही डायल 100 को हाथ देकर रुकवाया। पुलिस ने सिर से खून बहता देख उसे नगर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

इसी तरह गुरुवार की रात ग्रामसभा बहलोलपुर के नवापुरा में स्थानीय थाने के होमगार्ड गुल्लू यादव के घर से चोरों ने दो हजार नगदी और हजारों रुपये के कीमती कपड़े व सामानों पर हाथ साफ कर दिया। उसके पड़ोसी शंकर यादव के मकान को भी निशाना बनाया लेकिन कोई कीमती सामान न होने के चलते बक्से को छोड़ दिया। दोनो ही पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। दो सप्ताह पूर्व हौसला बुलंद बदमाशों ने कस्बे की एक दुकान पर कार्य करने वाले पप्पू यादव को असलहा दिखाकर लूट लिया था, जब वह साइकिल से अपने घर देवखरी जा रहा था। उसी के तीन दिन बाद रामनवल पीजी कॉलेज के पास  सिरसां निवासी आरिफ अंसारी को घायल कर उसकी मोबाइल छीन ली। लगातार घटनाओं से लोग दहशत में हैं और पुलिस सुन्न पड़ी है। इससे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

chat bot
आपका साथी