तमंचा संग तीन शातिर धराए, दो मोटरसाइकिलें बरामद

जागरण संवाददाता मऊ जनपद के चिरैयाकोट मुहम्मदाबाद गोहना व कोपागंज थाने की पुलिस ने तमं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 08:21 PM (IST)
तमंचा संग तीन शातिर धराए, दो मोटरसाइकिलें बरामद
तमंचा संग तीन शातिर धराए, दो मोटरसाइकिलें बरामद

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के चिरैयाकोट, मुहम्मदाबाद गोहना व कोपागंज थाने की पुलिस ने तमंचा-कारतूस संग तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें भी पुलिस ने कब्जे में ली हैं और संबंधित धाराओं में उनका चालान कर दिया।

थाना चिरैयाकोट पुलिस ने सोमवार को चेकिग के दौरान रामनवल डिग्री कालेज के पास से सुल्तानीपुर निवासी अनिल कुमार के पास से एक नाजायज तमंचा मय एक जिदा कारतूस 12 बोर बरामद कर गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने रामघाट मंदिर के पास आदर्श नगर निवासी मो. अफताब के कब्जे से एक तमंचा मय एक जिदा कारतूस बरामद कर गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में अभियुक्तों के विरुद्ध आयुध अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर चालान किया गया।

थाना कोपागंज पुलिस रविवार की देर शाम डांड़ी चट्टी पर चेकिग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक आती हुई दिखी। जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया कि दोनों भागने लगे। इसमें दौड़ाकर पुलिस ने एक को पकड़ लिया तथा दूसरा गाड़ी छोड़कर अंधेरे में भाग गया। पूछताछ में बाइक चोरी की निकली तथा तलाशी में उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष कोपागंज अजय कुमार त्रिपाठी, विनय चौधरी, पुरुषोत्तम लाल, रमेश कुमार, विजय कुमार डाडी चट्टी पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी समय दो मोटर साइकिल सवार अलग-अलग बाइक से रेवरीडीह की तरफ से आ रहे थे। अचानक पुलिस को देखकर दोनों पीछे मुड़कर भागना चाहे कि एक व्यक्ति बाइक सहित 15 कदम की दूरी पर पकड़ लिया गया तथा दूसरा व्यक्ति पीछे मुड़ने पर गाड़ी गिर जाने के कारण अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल हो गया। पूछने पर उसने अपना नाम रेवरीडीह निवासी अमित पाल बताया। जामा तलाशी से उसके हाफ पैंट के दाहिने कमर से 315 बोर तमंचा तथा एक जिदा कारतूस संग बरामद किया गया। दूसरे भागने वाले का नाम रेवरीडीह निवासी राधेश्याम राजभर बताया। बताया कि दोनों बाइकें चोरी की हैं।

chat bot
आपका साथी