तीन एसडीएम का तबादला, दूसरी बार एसडीएम बने निरंकार

जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी ने तीन पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है। घोसी के उपजिलाधिकारी रहे विजय कुमार मिश्र को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का प्रभार दिया है जबकि मुहम्मदाबाद गोहना के उपजिलाधिकारी निरंकार सिंह दोबारा घोसी के एसडीएम बने हैं। उनके स्थान पर अतिरक्त मजिस्ट्रेट रहे डा. सीएल सोनकर को मुहम्मदाबाद गोहना भेजा गया है। दरअसल नगर के करीमुद्दीनपुर में विलुप्त हो चुकी पोखरी की खोदाई एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की समस्या के स्थाई निदान की राह पर अग्रसर तेज तर्रार निरंकार सिंह को उपचुनाव के ठीक पहले घोसी से मुहम्मदाबाद भेजा गया था। उनके दोबारा घोसी आने पर नागरिकों को जाम का स्थाई समाधान होने की आस एक बार फिर जग गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:03 PM (IST)
तीन एसडीएम का तबादला, दूसरी बार एसडीएम बने निरंकार
तीन एसडीएम का तबादला, दूसरी बार एसडीएम बने निरंकार

जासं, घोसी (मऊ) : जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी ने तीन पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया है। घोसी के एसडीएम रहे विजय कुमार मिश्र को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट का प्रभार दिया है जबकि मुहम्मदाबाद गोहना के एसडीएम निरंकार सिंह दोबारा घोसी के एसडीएम बने हैं। उनके स्थान पर अतिरक्त मजिस्ट्रेट रहे डा. सीएल सोनकर को मुहम्मदाबाद गोहना भेजा गया है। दरअसल नगर के करीमुद्दीनपुर में विलुप्त हो चुकी पोखरी की खोदाई एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की समस्या के स्थाई निदान की राह पर अग्रसर तेज तर्रार निरंकार सिंह को उपचुनाव के ठीक पहले घोसी से मुहम्मदाबाद भेजा गया था। उनके दोबारा घोसी आने पर नागरिकों को जाम का स्थाई समाधान होने की आस एक बार फिर जग गई है।

चार बीडीओ का भी स्थानांतरण

दैनिक जागरण द्वारा सितंबर माह में मनरेगा के मैटेरियल मद में हुए अनियमित भुगतान का मामला प्रकाशित करने के बाद रानीपुर खंड विकास कार्यालय में जनपद के लगभग सभी तैनात बीडीओ को कुछ न कुछ दिन का प्रभार मिला है। आलम यह है कि अभी एम माह भी नहीं बीत रहा कि तब तक प्रशासन दूसरी जगहों पर भेज दे रहा है। चार माह में लगभग आधा दर्जनबार तबादले हो चुके हैं। एक बार फिर चार बीडीओ का प्रभार बदला गया है। अब रानीपुर में घोसी के बीडीओ रहे विजय सिंह प्रभार देखेंगे। वहीं कोपागंज के कुलदीप पटेल को घोसी, रमेश यादव को कोपागंज व रतनपुरा तथा भूमि संरक्षण अधिकारी रामकिशोर को बड़रांव ब्लाक का कार्यक्रम अधिकारी बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी