डाटर्स-डे पर मां-बाप को मिली गुमशुदा बेटियां, खिले चेहरे

जागरण संवाददाता मऊ घर से अज्ञात हाल में गायब तीन बेटियों के मां-बाप को डाटर्स-डे पर जन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:38 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:38 PM (IST)
डाटर्स-डे पर मां-बाप को मिली गुमशुदा बेटियां, खिले चेहरे
डाटर्स-डे पर मां-बाप को मिली गुमशुदा बेटियां, खिले चेहरे

जागरण संवाददाता, मऊ : घर से अज्ञात हाल में गायब तीन बेटियों के मां-बाप को डाटर्स-डे पर जनपद पुलिस ने पीड़ित परिवारों को बड़ा तोहफा दिया। पुलिस ने गुमशुदा तीन बेटियों को 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला। रविवार को बेटियां परिजनों को सुपुर्द कर दी गई। इस दौरान परिजनों के आंखें छलक उठी।

हलधरपुर थाना के ग्राम चकरा की चचेरी बहनें 15 वर्षीय कुमारी संजू पुत्री राममबचन बासफोर एवं 14 वर्षीय रानी पुत्री जितेंद्र बांसफोर घर से दूध लेने के बहाने निकल गई और घर वापस नहीं लौटी। पारिवारीजन आसपास एवं रिश्तेदारों के यहां पता किए। जानकारी न होने पर 25 सितंबर की शाम थाने पर लिखित सूचना दिया गया। सूचना के आधार पर तत्काल पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान के निर्देश पर थाने की पुलिस जनपद सहित गाजीपुर, बलिया के संभावित स्थानों पर तलाश की। नाबालिक किशोरियों के बारे में जानकारी मिली कि दोनों घोसी थाना के चौथी मील में अपने मौसी के घर पर हैं। इस सूचना पर परिजन के साथ पुलिस बल वहां पहुंची तो दोनों लड़कियां अपने मौसी के घर पर सकुशल मिली।

वहीं नगर कोतवाली पुलिस को 25 सितंबर की शाम सूचना मिली कि कृष्ण बिहार कालोनी बलिया मोड थाना कोतवाली निवासी 11 वर्षीय आकृति राय पुत्री आनंद कुमार राय बिना बताए घर से कहीं चली गई है। काफी खोजबीन के बाद वह नहीं मिली। पिता की लिखित सूचना पर तत्काल थाना कोतवाली पुलिस ने बरामदगी हेतु प्रयास शुरू किया। खोजबीन के दौरान रेलवे पुलिस चारबाग लखनऊ प्रभारी द्वारा टेलीफोन पर अवगत कराया गया कि एक आकृति नाम की लड़की स्टेशन पर मिली है। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्परता दिखाते हुए लखनऊ रवाना हुई व गुमशुदा को सकुशल वापस लाई। तीनों लड़कियों को बरामद करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी