छत के रास्ते घर में घुसकर हजारों की चोरी

मुहम्मदपुर चंद्रापार के युसुफपुर में मंगलवार की रात में चोरों ने एक व्यक्ति के मकान में छत के रास्ते प्रवेश कर हजारों की नगदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:29 PM (IST)
छत के रास्ते घर में घुसकर हजारों की चोरी
छत के रास्ते घर में घुसकर हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर चंद्रापार के युसुफपुर में मंगलवार की रात में चोरों ने एक व्यक्ति के मकान में छत के रास्ते प्रवेश कर हजारों की नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। भोर में लगभग चार बजे घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए अगल-बगल तलाश किया गया तो खाली सूटकेस गांव के सिवान में बरामद हुआ।

क्षेत्र के युसुफपुर निवासी मुन्ना गोंड का परिवार रात में खाना खाकर सोने चला गया। आधी रात के करीब चोर मकान के पिछले हिस्से से छत पर चढ़ गए। छत के रास्ते घर में प्रवेश कर गए। सूटकेस व बाक्स जिसमें 30 हजार नगदी व लगभग 70 हजार के जेवरात, कपड़े चोरी कर ले गए। भोर में छठ त्योहार के चलते जब परिवार के सदस्य जागे तो सामान बिखरा देखकर चोरी का एहसास हुआ। तत्पश्चात पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दिया। चोर गांव के सिवान में सूटकेस को तोड़कर कीमती सामान ले जाने के बाद खाली सूटकेस वहीं फेंक दिए थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से सदस्य जिला पंचायत के प्रतिनिधि अखिलेश ¨सह राठौर ने पुलिस से घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।

chat bot
आपका साथी