हस्तशिल्प प्रदर्शनी में दिखा छात्राओं का हुनर

किसी ने आकर्षक गुड़िया बनाया तो ककसी ने उसके लिए सुंदर डिजाइन में बूटे लगी फ्राक। किसी ने घर सजाने के लिए बेकार सीण्फएल एवं माचिस की डिबिया और खाली पड़े कागज के पैकेट को सुंदर एवं आकर्षक स्वरूप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 06:09 AM (IST)
हस्तशिल्प प्रदर्शनी में दिखा छात्राओं का हुनर
हस्तशिल्प प्रदर्शनी में दिखा छात्राओं का हुनर

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : किसी ने आकर्षक गुड़िया बनाया तो किसी ने उसके लिए सुंदर डिजाइन में बूटे लगी फ्राक। किसी ने घर सजाने के लिए बेकार सीएफएल एवं माचिस की डिबिया और खाली पड़े कागज के पैकेट को सुंदर एवं आकर्षक स्वरूप दिया।

बाबूराम कैलाशी देवी महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने कालेज परिसर में आयोजित हस्त शिल्प कला प्रदर्शनी में अपने हुनर के साथ कल्पना का रंग प्रस्तुत किया। घर में बेकार पड़ी एवं कूड़े में डाली जाने वाली सामग्री को एकत्रित कर इन छात्राओं ने विभिन्न प्रकार की आकर्षक वस्तुएं बनाई। प्रदर्शनी का अवलोकन कर रहे मुख्य अतिथि डा. मनोज यादव एवं प्रधान संघ के मंडल उपाध्यक्ष श्रीधर राय ने छात्राओं की प्रतिभा को सराहा। प्रधान प्रतिनिधि मारकंडेय राय, पूर्व प्रधान राजीव राय, आनंद राय एवं जयप्रकाश राय ने ऐसे आयोजन को सराहा। प्रदर्शनी के दौरान प्रवक्ता जितेंद्र यादव, विनायक दुबे, संतोष सोनकर, शाहबाज, पंकज कुमार, किरन राय, शशिकला राय, सीमा पांडेय, मनोरमा देवी एवं सादिया आदि ने सहयोग किया। प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार राय ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी