बाइक की डिक्की खोलकर 1.50 लाख रुपये ले भागे बदमाश

कसारा मोड़ स्थित मैरेज हाल के सामने हाइवे पर सोमवार को दिनदहाड़े बदमाश खड़ी बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:39 PM (IST)
बाइक की डिक्की खोलकर 1.50 लाख रुपये ले भागे बदमाश
बाइक की डिक्की खोलकर 1.50 लाख रुपये ले भागे बदमाश

जागरण संवाददाता, कोपागंज (मऊ) : कसारा मोड़ स्थित मैरेज हाल के सामने हाइवे पर सोमवार को दिनदहाड़े बदमाश खड़ी बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। भाग रहे एक बदमाश को पीड़ितों ने पकड़ने की भरसक कोशिश की पर वह उन्हें धक्का देकर अपने साथी के साथ बाइक से फरार हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष अजय त्रिपाठी भी दलबल के साथ पहुंचकर बदमाशों की तलाश में हाथ-पैर मारे लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

थाना क्षेत्र के सरवां निवासी बृजेश तिवारी दोपहर अपने पिता के साथ मऊ के शीतला मंदिर के पास से चार लाख रुपये लेकर बाइक से कोपागंज पहुंचे। चार लाख रुपये में से दो लाख रुपये पिता-पुत्र दोनों ने स्थानीय एसबीआइ की शाखा में जमा कर दिए। वहीं 50 हजार रुपये यूबीआइ की स्थानीय शाखा में जमा कर शेष डेढ़ लाख रुपये बाइक की डिक्की में रख वे कसारा मोड़ स्थित मैरेज हाल के सामने पहुंचे। यहां बाइक खड़ी करने के बाद पिता खैनी खरीदने लगे जबकि पुत्र बृजेश तिवारी खड़ा था। इसी बीच एक युवक अचानक बाइक के पास पहुंचा और आननफानन में डिक्की खोलकर उसमें थैले में रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर भागने लगा। तभी पिता-पुत्र की नजर भाग रहे युवक पर पड़ी तो वे उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। यह देख रुपये लेकर भाग रहे बदमाश ने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया और तेजी से कुछ दूर बाइक स्टार्ट कर खड़े दूसरे साथी के साथ भाग निकला। भीड़भाड़ वाले कसारा मोड़ पर दिनदहाड़े हुई घटना से लोग अवाक रह गए।

chat bot
आपका साथी