तमंचा सटाकर बदमाशों ने दो लोगों को लूटा, तीसरे की कोशिश

जागरण संवाददाता मऊ जिले के दो थाना क्षेत्रों में बुधवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:27 PM (IST)
तमंचा सटाकर बदमाशों ने दो लोगों को लूटा, तीसरे की कोशिश
तमंचा सटाकर बदमाशों ने दो लोगों को लूटा, तीसरे की कोशिश

जागरण संवाददाता, मऊ : जिले के दो थाना क्षेत्रों में बुधवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने तीन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। दो लोगों से नकदी, मोबाइल और एटीएम कार्ड व चेन की लूट की। जबकि एक को लूटने की कोशिश की लेकिन उसके शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। पीड़ितों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

पहली घटना दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के कासिमपुर चट्टी पर रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई। दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने कोपागंज थाना क्षेत्र के पारा नई बस्ती निवासी अध्यापक सलमान को तमंचा सटाकर दस हजार नकद, मोबाइल, चार एटीएम काड आदि लूट कर भाग निकले। कासिमपुर चट्टी से लगभग तीन सौ मीटर दूर आगे जाने पर बदमाशों ने नई बस्ती निवासी जब्बार को भी लूटने की कोशिश की। लेकिन जब्बार के शोर मचाने पर बाइक सवार बदमाश वहां से भाग गए।

दूसरी ओर पूराघाट प्रतिनिधि के अनुसार कोपागंज कस्बा के वाजिदपुरा निवासी नागेश्वर यादव फोरलेन में टीएम आपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। रात लगभग नौ बजे अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। सहरोज गांव के समीप ओवरटेक कर तीन बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें रोककर उनकी कनपटी पर असलहा सटाकर उनके पास से चांदी की सिकड़ी, मोबाइल, सात हजार रुपए लूट लिये। कोपागंज थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना के पीड़ित ने बुधवार की रात को ही थाने पर तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई की बजाय उसे सुबह आने की बात कहकर लौटा दिया।

chat bot
आपका साथी