छिनैती की घटना का किया जाए राजफाश

सराफा संघ तहसील इकाई मुहम्मदाबाद गोहना के अध्यक्ष त्रिभुवन नारायण सिंह सेठ के नेतृत्व में गुरुवार को व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिला और अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। चेतावनी दी कि अगर छिनैती का एक सप्ताह के अंदर पर्दाफाश नहीं किया जाता है तो वह लोग आंदोलन को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:23 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:23 PM (IST)
छिनैती की घटना का किया जाए राजफाश
छिनैती की घटना का किया जाए राजफाश

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : सराफा संघ तहसील इकाई मुहम्मदाबाद गोहना के अध्यक्ष त्रिभुवन नारायण सिंह सेठ के नेतृत्व में गुरुवार को व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिला और अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। चेतावनी दी कि अगर छिनैती का एक सप्ताह के अंदर पर्दाफाश नहीं किया जाता है तो वह लोग आंदोलन को बाध्य होंगे।

बीते 14 जून को मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा निवासी सराफा व्यवसायी से कुछ बदमाशों द्वारा आठ लाख के आभूषण तथा नकदी छीन लिया गया था। पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इससे व्यापारी भयभीत हैं। व्यापारियों ने घटना में लिप्त बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी एवं मामले का खुलासा किए जाने की मांग की। चेतावनी दी कि अगर तत्काल पर्दाफाश नहीं किया गया तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे। इस दौरान एसपी ने जल्द मामले का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष उमा शंकर ओमर, महामंत्री राजीव सेठ, लालजी वर्मा, सुभाष वर्मा, शिव शंकर वर्मा, शिव मुनि आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी