तमसा नदी में मिला किशोर का शव, हत्या की आशंका

हलधलपुर थाना क्षेत्र के नगवां गांव निवासी किशोर आकाश साहनी (18) का शव चौथे दिन गाजीपुर जिले के कासिमाबाद थाने के अवरारपुर गांव में तमसा नदी में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:41 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:41 PM (IST)
तमसा नदी में मिला किशोर का शव, हत्या की आशंका
तमसा नदी में मिला किशोर का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, रतनपुरा (मऊ) : हलधलपुर थाना क्षेत्र के नगवां गांव निवासी किशोर आकाश साहनी (18) का शव चौथे दिन गाजीपुर जिले के कासिमाबाद थाने के अवरारपुर गांव में तमसा नदी में मिला। हलधरपुर थाने की पुलिस और कासिमाबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर हलधरपुर थाने ले आई। जहां से शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।

13 जून की शाम चार बजे किशोर किसी का फोन आने पर मोबाइल और साइकिल लेकर गांव के दक्षिणी रास्ते से होते हुए ठैचा चट्टी पर पहुंचा था। इसके बाद उसको किसी ने नहीं देखा। बुधवार की प्रात: गाजीपुर जनपद के अवरापुर गांव के पास साधु नदी में सुबह एक शव नदी में दिखा। इसकी सूचना अपने गांव के मल्लाह बस्ती में दी। अवरापुर बस्ती में मृतक के पिता झिलमिल साहनी की रिश्तेदारी भी है। रिश्तेदार उसकी गुमशुदगी के बारे में जानते थे। सूचना पाते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव की शिनाख्त की। उधर परिजनों ने किशोर की हत्या की आशंका जताई है। मृतक के पिता झिलमिल साहनी, माता कौशल्या देवी तथा भाइयों का रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस अथवा परिजनों को मृतक की मोबाइल और साइकिल अभी तक प्राप्त नहीं हुई है, पर मृतक की जेब से साइकिल की चाबी बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी