फोटो-17- छात्र को पीटकर पेड़ से लटकाया

बदमाशों की तहर हरकत कर रहे छात्रों का गुस्सा देख हर कोई सहमा नजर आया। छात्रों का गुस्सा बिल्कुल बदमाशों के गुस्से से कम नही था। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला सरायलखंसी थाना क्षेत्र के जिला पंचायत के पास स्थित हयात सेंटर के पास मंगलवार को लगभग 12 बजे। हुआ यह कि चार छात्रों ने सबसे पहले एक 21 वर्षीय छात्र को बुरी तरह मारपीट कर बेहोश कर दिया। इतने से उनका मन नही भरा तो चारों मिलकर बेहोश हुए छात्र के गले में फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Aug 2019 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2019 06:45 PM (IST)
फोटो-17- छात्र को पीटकर पेड़ से लटकाया
फोटो-17- छात्र को पीटकर पेड़ से लटकाया

जागरण संवाददाता, नौसेमरघाट (मऊ) : थाना सरायलखंसी क्षेत्र अंतर्गत जिला पंचायत कार्यालय के पास स्थित हयात सेंटर के सामने चार छात्रों ने एक अन्य छात्र को बुरी तरह मार-पीटकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चारों ने उसके गले में गमछे का फंदा डालकर वहीं एक पेड़ पर लटका दिया। मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे जब उधर से गुजर रहे लोगों ने यह देखा तो शोर मचाते हुए उस ओर दौड़े, लोगों को आता देख हमलावर फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को खबर देते हुए घायल और बेहोश छात्र को पेड़ से उतारा तथा जिला अस्पताल भेजवाया। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे घायल छात्र के पिता ने एक नामजद सहित चार छात्रों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के छोटी बकवल मुहल्ले के निवासी महातम का 21 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे सहादतपुरा स्थित एक कोचिग पर पढ़ने आया था। बैच समाप्त होने के बाद वह साइकिल से अपने घर जा रहा था। रास्ते में हयात सेंटर के पास पहुंचा ही था कि वहां पहले से घात लगाए बैठै चार छात्रों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। हमलवार बदमाश उसे जब मारते पीटते रहे, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बेहोश होने के बाद भी हमलावरों का मन नहीं भरा तो उन्होंने बेहोश सोनू के गले में गमछा का फंदा बांध कर उसको एक पेड़ से लटका दिया। घायल छात्र के पिता महातम ने थाने एक छात्र को नामजद करते हुए तीन अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी