पुलिस के सामने मोबाइल छीनकर भागा उचक्का

कोपागंज कस्बा के चौक पर सोमवार को सुबह साढ़े दस बजे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:28 PM (IST)
पुलिस के सामने मोबाइल छीनकर भागा उचक्का
पुलिस के सामने मोबाइल छीनकर भागा उचक्का

जागरण संवाददाता, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज कस्बा के चौक पर सोमवार को सुबह साढ़े दस बजे पुलिस के आंखों में धूल झोंकर एक उचक्का वृद्ध की पाकेट से मोबाइल निकालकर भागने लगा। लोगों की नजर उस पर पड़ी तो शोर मचाने लगे। बाजार के लोग व होमगार्ड के जवान उसके पीछे दौड़ने लगे। इस बीच उचक्का मोबाइल फेंक कर भाग निकला।

कोपागंज थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव निवासी बुजुर्ग लल्लन चौहान अपने लड़के के साथ सोमवार को सुबह 10.30 बजे कोपागंज बाजार आए हुए थे। अभी वह घड़ी की दुकान पर खड़े होकर घड़ी बनवा रहा थे। तभी एक युवक आया और उनके कुर्ते की बगल पाकेट में रखी मोबाइल निकालकर भाग गया। किसी ने उसे देखकर शोर मचाया। इस पर कुछ लोग भाग रहे युवक के पीछे दौड़ गए। अपने को पकड़ता देख चोर ने मोबाइल सड़क पर फेंक दिया। जब तक लोग मोबाइल उठाते वह मस्जिद वाली गली से भाग गया। हालांकि शोर सुनकर होमगार्ड दौड़े लेकिन उसका कही पता नहीं चला। कस्बा चौक पर पुलिस व्यवस्था की पोल चोर खोल रहे हैं।

चिरैयाकोट पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को किया गिरफ्तार

मऊ : थाना चिरैयाकोट पुलिस ने सोमवार को दुष्कर्म के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर चालान किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस अल्देमऊ मोड़ पहुंची। यहां से कहीं भागने की फिराक में लगे दुष्कर्म, पोस्को एक्ट व एससीएसटी एक्ट में वांछित अभियुक्त मिश्रौली सरौदा निवासी अवधेश चौहान को गिरफ्तार किया।

----------------- शांतिभंग की आशंका में 32 व्यक्तियों का हुआ चालान

मऊ : जनपद के विभिन्न थानों की पुलिस ने सोमवार को शांतिभंग की आशंका में 32 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चालान किया। थाना दक्षिणटोला पुलिस ने पांच, घोसी पुलिस ने पांच को गिरफ्तार किया। वहीं थाना हलधरपुर पुलिस ने दो, कोपागंज पुलिस ने एक, कोतवाली पुलिस ने एक, मधुबन पुलिस ने छह, मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने पांच व थाना सरायलखंसी पुलिस ने पांच तथा रानीपुर पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया।

नियमों के उल्लंघन में 99 वाहनों का चालान

मऊ : कोविड-19 महामारी के मद्देनजर कोविड नियमों का अनुपालन नहीं करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। सोमवार को पुलिस की स्थापित समस्त 28 बैरियर प्वाइंट पर चल रहे पुलिसिया अभियान में पांच व्यक्तियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर तीन को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 1088 वाहनों को चेक करते हुए 99 वाहनों का चालान किया गया। बिना मास्क के घूमने व नियमों का उल्लंघन करने वाले 46 व्यक्तियों का चालान कर 05 हजार 200 रूपये जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी