पेड़ से टकराई स्कार्पियो, चालक सहित दो की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के दोहरीघाट मार्ग पर शुक्रवार की देर रात कुत्ते को बचाने में स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ और बिजली के पोल से टकरा गई। इसमें चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्कार्पियो सलेमपुर से भाजपा सांसद रविद्र कुशवाहा के सहयोगी का बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 04:33 PM (IST)
पेड़ से टकराई स्कार्पियो, चालक सहित दो की मौत
पेड़ से टकराई स्कार्पियो, चालक सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के दोहरीघाट मार्ग पर शुक्रवार की देर रात कुत्ते को बचाने में स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ और बिजली के पोल से टकरा गई। इसमें चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये लोग सलेमपुर से भाजपा सांसद रविद्र कुशवाहा के सहयोगी का बताए जा रहे हैं।

जनपद के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे अपने रिश्तेदारी जा रहे  सलेमपुर भाजपा सांसद के सहयोगी बलिया जनपद के उभांव थाना क्षेत्र के पलिया निवासी 24 वर्षीय चालक विजय सिंह पटेल पुत्र लालबहादुर व उनके मित्र नगरा थाना क्षेत्र के सुपापाली निवासी 22 वर्षीय रणजीत पटेल पुत्र हरेंद्र पटेल की स्कार्पियो दोहरीघाट मार्ग पर चकरा बासुनगर के पास कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई। इसके बाद बगल के बिजली के पोल से टकराकर खाई में चली गई। इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जब तक दोनों को इलाज हेतु अस्पताल ले जाती तब तक दोनों की मौत हो गई  थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसमें रणजीत डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था।

chat bot
आपका साथी