रिहायशी मड़ई में लगी आग, हजारों के सामान जलकर खाक

जागरण संवाददाता वलीदपुर (मऊ) मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के चकभतड़ी गांव के चौ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:31 PM (IST)
रिहायशी मड़ई में लगी आग, हजारों के सामान जलकर खाक
रिहायशी मड़ई में लगी आग, हजारों के सामान जलकर खाक

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के चकभतड़ी गांव के चौहान बस्ती में एक रिहायशी मड़ई में आग लगने से हजारों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद आग को बुझाया। गांव निवासी धरमू चौहान की मड़ई के बगल में कुछ लोगों ने मच्छरों को भगाने के लिए धूआं किया था। इसकी वजह से धीरे-धीरे आग लग गई। उसकी लौ जाकर मड़ई में पकड़ लिया। परिवार के लोग गांव में शोर मचाना शुरू किए। इस पर दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर दौड़ पड़े और एक लोग का जनरेटर चालू कर सबमर्सिबल से आपको बुझाना शुरू किए। जब तक आग को लोग बुझाते तब तक उस में रखे घर गृहस्थी के हजारों रुपये के सामान जलकर खाक हो गए। तमंचा व कारतूस के साथ एक शातिर धराया

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर कोतवाली पुलिस मंगलवार को जगह-जगह मास्क आदि की चेकिग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुराना मालगोदाम खीरीबाग के पास से इश्लामपुर थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ निवासी रिजवान अहमद के कब्जे से तमंचा व दो जिदा कारतूस 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को आयुद्य अधिनियम में पंजीकृत कर चालान किया।

------------------- घूमता मिला जिला बदर अपराधी, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मऊ : थाना मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने कोलौरा गांव से मंगलवार को एक घूमते हुए जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया अपराधी कोलौरा निवासी प्रिस उर्फ अभिषेक है। इस संबंध में अभियुक्त के विरूद्ध गुंडा अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर चालान किया गया।

----------------- पांव वांछित अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, मऊ : कोपागंज व घोसी पुलिस ने मंगलवार को पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। कोपागंज पुलिस ने सहरोज मोड़ से डीपी एक्ट में वांछित सेंदुराइच निवासी अरविद, आरती देवी, भातकोल मोड़ से दोस्तपुरा निवासी गोलू सोनकर, अदरी चट्टी से अभियुक्त पतिला जमीन पतिला निवासी मनीष को गिरफ्तार किया। वहीं घोसी पुलिस ने सिकरौल नहर पुलिया के पास से लखनी मुबारकपुर निवासी सोनू नट उर्फ नसरूद्दीन को गिरफ्तार कर चालान किया।

------------------------- शांतिभंग की आशंका में 27 व्यक्तियों का चालान

जागरण संवाददाता, मऊ : विभिन्न थानों की पुलिस ने मंगलवार को शांतिभंग में 27 व्यक्तियों का चालान किया। कोपागंज पुलिस ने सरवानपुर से कविता, नीलम चौहान को पकड़ा। तो वहीं घोसी पुलिस ने मिर्जाजमालपुर से सुरेश, मानिकपुर असना से आकाश, बृजेश, मधुबन पुलिस ने मोलनापुर मिश्रौली से मून्ना, दुबारी से दीपक, सिकंदर, रामभरथ, सुग्गीचौरी से सुनील, गोविद, सोनू, रामानंद, भोलू, नंहकु, शिवचंद, अनिल, रविद्र, बबलू, राजेश, गोविद, मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस ने सद्दोपुर से आकाश, कमलेश, बरड़ीहा से श्रीभोग, रानीपुर पुलिस ने दपेहड़ी से कुंदन कुमार, ज्ञानदीप कुमार, सरायलखंसी पुलिस ने खरगजेपुर से महमूद अंसारी को सीआरपीसी के तहत गिरफ्तार कर चालान किया। सड़क किनारे मिला अज्ञात का शव

जागरण संवाददाता, खुरहट (मऊ) : रानीपुर थाना क्षेत्र खुरहट बाजार में लगभग 60 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति कई दिनों से घूम रहा था। मंगलवार को खुरहट पुलिस चौकी से लगभग 100 मीटर दक्षिण तरफ रानीपुर जाने वाले मार्ग के किनारे शाम लगभग चार बजे उसका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी