रात भर बिजली रही गुल, उमस से लोग परेशान

मुहर्रम त्योहार बीतते ही मुहम्मदाबाद गोहना में बिजली आपूर्ति शनिवार की रात पटरी से उतर गई। लोगों को एक बार फिर से काफी हलकान होना पड़ रहा है। शनिवार की राज शाम से ही बिजली गुल रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 05:33 PM (IST)
रात भर बिजली रही गुल, उमस से लोग परेशान
रात भर बिजली रही गुल, उमस से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : मोहर्रम का त्योहार बीतते ही मुहम्मदाबाद गोहना में बिजली आपूर्ति शनिवार की रात पटरी से उतर गई। लोगों को एक बार फिर से काफी परेशान होना पड़ रहा है।  शनिवार की देर शाम से ही बिजली गुल रही। कारण कि आजमगढ़-मऊ मुख्य मार्ग पर लगा एक लाख वोल्ट का हाईटेंशन तार टूट गया। इसके चलते बिजली के दर्शन पूरी रात नहीं हुए। इससे लोग उमस भरी गर्मी में काफी परेशान रहे।

दिन में बिजली आपूर्ति की गई लेकिन उसमें भी कई बार बिजली कटने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बिजली कटौती होने के कारण लोगों का एक तरफ व्यवसाय चौपट हो रहा है तो दूसरी तरफ पूरी रात जाग कर ही लोग परेशान रहे हैं। गर्मी और उमस के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने बताया कि रात में फाल्ट होने पर पूरी रात कटौती में ही लोगों को रहना पड़ता है। क्योंकि विभाग के पास फाल्ट ठीक करने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। लोगों ने विभाग से बिजली आपूर्ति पूरी रात करने की मांग किया है परंतु बिजली सप्लाई व्यवस्था रात में लोगों को नहीं मिल सकी। स्थानीय बिजली कर्मचारियों अधिकारियों की मदद से किसी तरह वैकल्पिक व्यवस्था करके भोर में 3 बजे से 6 बजे तक बिजली आपूर्ति किसी तरह लोगों के लिए दी गई परंतु 6:00 बजे के बाद रविवार को दिन में बिजली व्यवस्था उसी तरह रही, जैसे शनिवार की रात में। लोग गर्मी से बेहाल हो, इधर-उधर घूमते रहे।

chat bot
आपका साथी