सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सौदा करना गद्दारी

समाज को धोखा देने वालों का चेहरा बेनकाब हो चुका है। राजभर समाज को गुमराह करके राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों की कलई खुल चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 07:03 PM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 07:03 PM (IST)
सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सौदा करना गद्दारी
सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सौदा करना गद्दारी

जागरण संवाददाता, मऊ : समाज को धोखा देने वालों का चेहरा बेनकाब हो चुका है। राजभर समाज को गुमराह करके राजनीतिक रोटियां सेंकने वालों की कलई खुल चुकी है। महाराजा सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर सौदेबाजी करना गद्दारी है। जिस सालार मसूद ने आक्रमण करके हमारी बहन-बेटियों के साथ जुल्म ढाए, उसी के वंशजों से गठबंधन राजभर समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

यह बातें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बुधवार को जिला पंचायत अतिथि गृह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए अनिल राजभर ने कहा कि समाज ऐसे लोगों की सच्चाई जान गया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में नापाक गठबंधन करने वाले लोग समाज के बीच में जाने लायक नहीं रहेंगे। कहा कि जो वंदेमातरम और मां भारती का जयकारा नहीं लगा सकते, वह मेरे लिए सालार मसूद जैसे ही हैं। ऐसे लोगों से नापाक गठबंधन कर राजभर समाज के साथ बहुत बड़ी गद्दारी की गई है। गरीब, मजदूर, पिछड़ा सभी भाजपा के साथ हैं। राजभर सरकार के साथ हैं। परिवहन और ऊर्जा के क्षेत्र में प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अप्रैल में बन जाएगा। इसके बाद पूर्वांचल सड़कों के मामले में भारत के बेहतरीन इलाकों में शुमार हो जाएगा। गंगा एक्सप्रेस वे वाराणसी तक आएगा। सड़कों के जाल के आस-पास औद्योगिक विस्तार से पूर्वांचल की बेरोजगारी दूर होगी। इस अवसर पर विधायक घोसी विजय राजभर, भाजपा नेता मनोज राय, भाजपा मीडिया प्रभारी कृष्णकांत राय आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी