सभा के लिए छांव तलाश कर रहे राजनीतिक दल

घोसी लोकसभा के लिए होने वाले अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का अब केवल एक सप्ताह समय रह गया है। ऐसे में राजनीतिक दल जनसंपर्क की बजाय नुक्कड़ सभा के साथ बड़ी जनसभाओं का आयोजन युद्धस्तर पर कर रहे हैं लेकिन मौसम का सितम इनकी मंसूबों पर पानी फेर रहा है। धूप के चलते इनकी सभा में अपेक्षित भीड़ न जुटने से अब वह छांव की तलाश करते हुए सभा का आयोजन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2019 06:28 AM (IST)
सभा के लिए छांव तलाश कर रहे राजनीतिक दल
सभा के लिए छांव तलाश कर रहे राजनीतिक दल

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : घोसी लोकसभा के लिए होने वाले अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का अब केवल एक सप्ताह समय रह गया है। ऐसे में राजनीतिक दल जनसंपर्क की बजाय नुक्कड़ सभा के साथ बड़ी जनसभाओं का आयोजन युद्धस्तर पर कर रहे हैं लेकिन मौसम का सितम इनकी मंसूबों पर पानी फेर रहा है। धूप के चलते इनकी सभा में अपेक्षित भीड़ न जुटने से अब वह छांव की तलाश करते हुए सभा का आयोजन कर रहे हैं।

जनपद में इस समय लू के थपेड़ों से शरीर झुलस जा रहा है और हलक सूख जा रहा है। इसी में चुनाव प्रचार भी जोरों पर चल रहा है। हर पार्टियां कहीं न कहीं नुक्कड़ या बड़ी जनसभाओं का आयोजन करके मतदाताओं तक अपने वादे-इरादे पहुंचाने के प्रयास मे जुटे हुए हैं। ऐसे में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता या प्रत्याशी के समर्थक मौसम के बेरुखी की परवाह किए बगैर भी प्रचार मे जुटे हुए हैं लेकिन आम मतदाता धूप व लू के बीच आयोजित हो रही सभाओं में पहुंचने मे कोताही बरत रहा है। इससे अपेक्षाकृत भीड़ नहीं जुटने पर पार्टी के बड़े नेताओं के सामने प्रत्याशी या संगठन से जुड़े लोगों की किरकिरी भी हो रही है। इस समस्या से निपटने के लिए राजनीतिक दल अधिकांश शाम के समय और ऐसे जगह सभाओं का आयोजन कर रहे हैं। जहां छांव हो और लोगों को मौसम की बेरुखी का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी