पुलिस ने लोगों से घर में रहने का किया आह्वान

शासन द्वारा लाक डाउन तो घोषित नहीं किया गया है लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत द्वारा दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करने और लोगों से घर में रहने की अपील किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2020 04:51 PM (IST)
पुलिस ने लोगों से घर में रहने का किया आह्वान
पुलिस ने लोगों से घर में रहने का किया आह्वान

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र में शासन द्वारा लाक डाउन तो घोषित नहीं किया गया है, लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत द्वारा दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद करने और लोगों से घर में रहने की अपील की।

क्षेत्र में जनता क‌र्फ्यू को लेकर मिली सफलता के बाद कोरोना रोकने के लिए एहतियात के तौर पर नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया और प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दूबे ने पूरे बाजार में भ्रमण करके दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद रखने के साथ ही लोगों से अपने घर में रहने का आह्वान किया। चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि हम चेन को तोड़कर ही कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं। इसमें सबको मिलकर सहयोग करना होगा। तभी हम इस अघोषित महामारी से अपने साथ ही देश के नागरिकों के जीवन को बचा सकते हैं। एसएचओ संजीव कुमार दूबे ने कहा कि आवश्यक सामानों की कही कोई कमी नहीं है। इसको अनावश्यक स्टोर करने की जरूरत नहीं है। सबको मिलकर कोरोना से लड़ना होगा।

chat bot
आपका साथी