चाकूबाजी में वांछित एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरया में 24 जुलाई को शिव म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:07 PM (IST)
चाकूबाजी में वांछित एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
चाकूबाजी में वांछित एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरया में 24 जुलाई को शिव मंदिर के पास कबड्डी खेल के दौरान हुई चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार दो आरोपितों की धर-पकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

24 जुलाई को कबड्डी खेल के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर चाकू से हमला कर दिया था। इसमें दो लोग घायल हो गए थे। घायल सुजीत यादव के पिता रमेश यादव ने गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें पुलिस ने मंगलवार को आरोपित मनीष को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया। कोतवाल नीरज कुमार पाठक ने बताया कि बाकी बचे दो लोगों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो जाएगी।

तीन सगी बहनें घर से गायब, पिता ने दी तहरीर

जागरण संवाददाता, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के धवरियासाथ गांव में रविवार की सुबह तीन सगी बहनें घर से गायब हो गईं। स्वजनों ने तीनों को आसपास के क्षेत्र सहित सभी रिश्तेदारों के यहां खोजा। जब कहीं भी पता नहीं चला तो पिता ने सोमवार की देर शाम को अज्ञात के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पिता हरेंद्र विश्वकर्मा ने पुलिस को दिए तहरीर में रविवार की सुबह घर से 19 वर्षीया, 14 वर्षीया और 10 वर्षीया तीनों बेटियों के गायब होने की बात कही है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लड़कियों की खोजबीन में जुट गई है।

मारपीट के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, रामपुर बेलौली (मऊ): रामपुर थाना के दुलैचा गांव निवासी अमरेश की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट आदि का मामला दर्ज कर लिया । पीड़ित ने आरोप लगाया है कि रास्ते के विवाद को लेकर रविवार को अविनाश, उदयभान व सोनू ने लाठी डंडा से मारकर उन्हें घायल कर दिया। दोबारा सोमवार की दोपहर उन्होंने पीटने व गाली देने के अलावा जान से मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी