बीएसएफ की कड़ी निगहबानी में शांतिपूर्ण मतदान

मऊ विधानसभा क्षेत्र घोसी का सोमवार को उप चुनाव था लेकिन सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं। सिविल पुलिस के अलावा हर बूथ पर बीएसएफ के जवानों ने सुरक्षा की कमान पूरी मुस्तैदी के साथ संभाल रखी थी। निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए आदेश का अक्षरश पालन कराने को लेकर अलर्ट दिखे। बूथों अंदर व बाहर मुख्य गेट के अलावा मतदेय स्थलों के भवनों से निगहबानी करते दिखे। मजाल क्या कि परिदा भी कोई पर मार सके। बिना किसी भय के मतदाताओं ने शांतिपूर्वक वोट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:20 AM (IST)
बीएसएफ की कड़ी निगहबानी में शांतिपूर्ण मतदान
बीएसएफ की कड़ी निगहबानी में शांतिपूर्ण मतदान

जागरण संवाददाता, मऊ : विधानसभा क्षेत्र घोसी का सोमवार को उप चुनाव था, सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं। सिविल पुलिस के अलावा हर बूथ पर बीएसएफ के जवानों ने सुरक्षा की कमान पूरी मुस्तैदी के साथ संभाल रखी थी। निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए आदेश का अक्षरश: पालन कराने को लेकर अलर्ट दिखे। बूथों अंदर व बाहर मुख्य गेट के अलावा मतदेय स्थलों के भवनों से निगहबानी करते दिखे। मजाल क्या कि परिदा भी कोई पर मार सके। बिना किसी भय के मतदाताओं ने शांतिपूर्वक वोट दिया।

घोसी विधानसभा क्षेत्र के 454 बूथों पर मतदान शुरू होने से लेकर समाप्ति तक, किसी बूथ पर ईवीएम व वीवीपैट की खराबी के अलावा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी पहुंचते रहे। मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी, डीआइजी मनोज त्रिपाठी, जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने दल-बल के साथ बूथों का निरीक्षण करते और मातहतों को दिशा-निर्देश देते दिखे।

chat bot
आपका साथी