नगर में रहा दिनभर जाम का प्रकोप

जागरण संवाददाता मऊ नगर की ट्रैफिक व्यवस्था को मंगलवार की सुबह आजमगढ़ मोड़ पर सड़क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:04 PM (IST)
नगर में रहा दिनभर जाम का प्रकोप
नगर में रहा दिनभर जाम का प्रकोप

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर की ट्रैफिक व्यवस्था को मंगलवार की सुबह आजमगढ़ मोड़ पर सड़क निर्माण कार्य में लगे आधा दर्जन बड़े वाहनों ने छिन्न भिन्न कर दिया। सुबह 11 बजे के बाद लगे जाम ने लगभग चार घंटे तक लोगों को परेशान रखा। आजमगढ़ मोड़ से लेकर भीटा तक सड़क के दोनों तरफ फंसे सैकड़ों वाहनों पर सवार लोग घंटों परेशान रहे। इस दौरान चौराहे के आसपास लगे ट्रैफिक पुलिस के जवान घंटों जाम को समाप्त कराने में लगे रहे।

सुबह बाजार खुले तो देखते ही देखते शहर की हर सड़क जाम से कराह उठी। रिमझिम बारिश के बीच शहर के भीटी चौक से गाजीपुर तिराहा व सहादतपुरा में आजमगढ़ मोड़ तक जाम का झाम एक ही जैसा दिखा। उधर, ढेकुलियाघाट मार्ग पर रेलवे क्रासिग के चलते कई बार थोड़ी-थोड़ी देर के लिए जाम लगता रहा। इस दौरान कार्यालयों, अस्पतालों व बाजार करने निकले लोगों के साथ वाहनों पर सफर करने वाले झेलते रहे। बड़ी संख्या में बाइक व रिक्शा चालकों द्वारा गलियों से होकर गुजरने की कोशिश से शहर की गलियां भी जाम रही।

शहर में आजमगढ़ मोड़ से गाजीपुर तिराहा तक वाहनों का ऐसा रेला उमड़ा कि लोगों का पैदल चलना दुश्वार हो गया। बड़ी संख्या में लोग मुंशीपुरा स्थित सेल्स टैक्स गली से होकर गाजीपुर तिराहा की ओर जाने लगे। इस गली में दोनों तरफ से लोगों के आ जाने से लगभग आधा घंटा से अधिक समय तक गली भी जाम हो गई। उधर मुंशीपुरा ओवरब्रिज से लेकर गाजीपुर तिराहा तक जाम में फंसे लोग ट्रैफिक व्यवस्था को कोसते नजर आए।

chat bot
आपका साथी