पांच हजार की नकदी सहित एक लाख के सामान चोरी

मधुबन थाना क्षेत्र चकउथ ग्रामसभा में दूरभाष केंद्र के पास रविवार की रात में चोरों ने किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये नकदी तीन बोरा दाल तीन पेटी सरसों का का तेल दो बोरी वाशिग पावडर दो बोरी चना की दाल व अन्य खाद्य सामग्री सहित लगभग एक लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार को चोरी की सूचना सोमवार की सुबह तब मिली जब टहलने वालों ने उसकी दुकान का शटर टूटा देखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:49 PM (IST)
पांच हजार की नकदी सहित एक लाख के सामान चोरी
पांच हजार की नकदी सहित एक लाख के सामान चोरी

जागरण संवाददाता, सूरजपुर (मऊ) : मधुबन थाना क्षेत्र चकउथ ग्रामसभा में दूरभाष केंद्र के पास रविवार की रात में चोरों ने किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये नकदी, तीन बोरा दाल, तीन पेटी सरसों का का तेल, दो बोरी वाशिग पावडर, दो बोरी चना की दाल व अन्य खाद्य सामग्री सहित लगभग एक लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार को चोरी की सूचना सोमवार की सुबह तब मिली, जब टहलने वालों ने उसकी दुकान का शटर टूटा देखा। वह तत्काल मौके पर पहुंचा तथा बदहवास रह गया। पुलिस चोरी की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है।

मधुबन थाना क्षेत्र के चकऊथ ग्रामसभा निवासी ओमप्रकाश चौबे के पुत्र नंदलाल दोहरीघाट-मधुबन मार्ग पर चकउथ दूरभाष केंद्र के पास अपने मकान में किराना की दुकान करते हैं। रविवार की देर रात अपनी दुकान बंद कर लगभग आठ मीटर की दूरी पर स्थित अपने आवास पर चले गए। रात में चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। कैश बाक्स में रखे पांच हजार रुपये नगदी समेत एक लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। पीड़ित ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी