सड़क हादसों में एक की गई जान, कई घायल

जागरण संवाददाता मऊ रविवार को अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। तीन अन्य ल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:15 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की गई जान, कई घायल
सड़क हादसों में एक की गई जान, कई घायल

जागरण संवाददाता, मऊ : रविवार को अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

रानीपुर प्रतिनिधि के अनुसार थाना क्षेत्र के समशाबाद गांव के पास शनिवार की रात पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मुहम्मदाबाद गोहना मार्ग पर हादसा हुआ। इस घटना में त्रयोदशाह के कार्यक्रम से लौट रहे नियामतपुर बगली थाना सरायलखंसी निवासी 33 वर्षीय बाइक सवार सुनील मौर्या पुत्र स्व. किशोर की मौत हो गई। बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। रफ्तार अधिक होने के चलते सुनील बाइक सहित एक्सप्रेस-वे पर गिर गए। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट आईं। कुछ देर बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीपुर लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुराघाट प्रतिनिधि के अनुसार सरायलखंसी थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव निवासी जयप्रकाश तिवारी और रामबहादुर तिवारी अपनी बाइक से कोपागंज की तरफ जा रहे थे। सुबह लगभग आठ बजे वह खुखुंदवा स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि मऊ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बाइक से टकरा गए। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे बुजुर्ग रामबहादुर तिवारी गिर पड़े। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। बाइक चला रहे बुजुर्ग जयप्रकाश तिवारी को कमर एवं बाह में चोट लगी। टक्कर मारने वाले युवक थाना क्षेत्र के लाड़नपुर चौहन बस्ती के निवासी थे। इसमें पीछे बैठा युवक अच्छेलाल चौहान बाइक से गिरकर चोटिल हो गया। उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर भाग गए जबकि वह चोटिल होने से लोगों की पकड़ में आ गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी