ट्रक-आटो की भिड़ंत में एक की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता मऊ सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर के पास शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:22 PM (IST)
ट्रक-आटो की भिड़ंत में एक की मौत, सात घायल
ट्रक-आटो की भिड़ंत में एक की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, मऊ : सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर के पास शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे आटो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में आटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आटो में सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, मौका देख ट्रक छोड़ उसका चालक फरार हो गया। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं चालक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के अबिसहन गांव निवासी आटो चालक पंचम गोंड़ (45 वर्ष) दोपहर में शहर से सवारी लेकर मरदह जा रहा था। अभी वह ताजोपुर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर आटो से जा टकराया। सामने से हुई जोरदार टक्कर से आटो में सवार गाजीपुर के सिगेरा गांव निवासी लालता, आकांक्षा, मनाकी देवी, सुवराबंधा निवासी सूर्यकांत सिंह, बरखा गांव निवासी रामसूरत, भोजापुर गांव निवासी श्रीराम चौहान तथा दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवरीबारी गांव निवासी सरिता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही चालक के घर वालों को हादसे की सूचना दी। जानकारी पाकर उसके स्वजन में कोहराम मच गया।

छात्रा संग छेड़खानी का आरोपित शिक्षक गिरफ्तार

जासं, घोसी (मऊ) : कोतवाली के उपनिरीक्षक प्रताप नरायन ने कस्बा पश्चिमी मोहल्ला निवासी शिक्षक राजेश श्रीवास्तव को उसके घर से शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष भेज दिया है। उक्त शिक्षक ने दो दिन पूर्व विद्यालय में अध्ययनरत नौ वर्षीय बालिका संग छेड़खानी की थी। घटना के बाबत मुकदमा दर्ज होते ही विवेचक उपनिरीक्षक प्रताप नरायन फरार शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थे।

chat bot
आपका साथी