एक पखवारे बाद भी चोरी का नहीं हुआ पर्दाफाश

पलिगढ़ (मऊ) थाना सरायलखंसी के बगली पिछड़ा में एक पखवारे बाद भी एक फौजी के घर रात्रि में चोरों ने तकरीबन 10 लाख के जेवर चुरा कर फरार हो गए थे। चोरी की पूरी घटना फौजी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसमें स्पष्ट रूप से दो चोरों द्वारा चोरी करते हुए की सारी फुटेज कैद हो गया। फुटेज के आधार पर पुलिस द्वारा यथाशीघ्र चोरों को गिरफ्तार करने की दावा भी खोखला साबित हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:09 AM (IST)
एक पखवारे बाद भी चोरी का नहीं हुआ पर्दाफाश
एक पखवारे बाद भी चोरी का नहीं हुआ पर्दाफाश

जासं, पलिगढ़ (मऊ) : थाना सरायलखंसी के बगली पिछड़ा में एक पखवारे बाद भी एक फौजी के घर रात्रि में चोरों ने तकरीबन 10 लाख के जेवर चुरा कर फरार हो गए थे। चोरी की पूरी घटना फौजी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसमें स्पष्ट रूप से दो चोरों द्वारा चोरी करते हुए की सारी फुटेज कैद हो गया। फुटेज के आधार पर पुलिस द्वारा यथाशीघ्र चोरों को गिरफ्तार करने की दावा भी खोखला साबित हुआ।

फौजी की पीड़िता पत्नी संगीता सिंह ने तहरीर में उसी गांव के एक व्यक्ति का नाम उल्लेख किया है। इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। न्याय पाने की उम्मीद से पीड़िता थाने से लेकर कप्तान तक गुहार लगाई लेकिन सारा प्रयास विफल रहा। इतना ही नहीं उत्तराखंड के देहरादून में तैनात फौजी ने भी दूरभाष पर इस बाबत थाने पर गुहार लगाई लेकिन उसे भी अनसुना कर दिया गया। क्षेत्र में इस बात की काफी चर्चा है कि जब सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ स्पष्ट है तब फिर पुलिस कार्रवाई करने में आना-कानी क्यों कर रही है।

chat bot
आपका साथी