आवास के नाम पर पैसा लिया तो सीधे जेल

जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर नगर वासियों की समस्याओं को सुना तथा उसे त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 10:11 PM (IST)
आवास के नाम पर पैसा लिया तो सीधे जेल
आवास के नाम पर पैसा लिया तो सीधे जेल

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : स्थानीय नगर के मुख्य बाजार में बुधवार को जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने बैठक कर नगर वासियों की समस्याओं को सुना तथा उसे त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने नागरिकों से स्पष्ट कहा कि आवास के नाम पर किसी को पैसा न दें। अगर कोई पैसा मांगता है तो सूचित करें, वह सीधे जेल भेजा जाएगा।

नगरवासियों ने अधिकारियों को पेयजल, विद्युत आपूर्ति, जर्जर बिजली तार, शौचालय, आवास, नाली, सीसी रोड आदि समस्याओं के बारे में बताया। जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके निस्तारण का निर्देश दिया। कहा कि शौचालय का पैसा जिन लाभार्थियों ने ले रखा है यदि निर्माण नहीं कराया तो उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। उपजिलाधिकारी को ऐसे लोगों की सूची भी पुलिस को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। ताजियेदारों ने जर्जर विद्युत तार जमीन से काफी नीचे लटके हुए आदि मामलों को उठाया। अधिकारियों ने संबंधित विभाग के जेई एसडीओ को तत्काल समस्या का निस्तारण के लिए निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ललित कुमार ¨सह ने कहा कि कोई भी असामाजिक तत्व अराजकता फैलाने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों में डाल दिया जाएगा। इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल, उप जिला अधिकारी हरिराम यादव, कोतवाली प्रभारी महेंद्र प्रताप ¨सह, एसएसआई शिवमूर्ति तिवारी, चेयरमैन प्रतिनिधि अली अहमद, पूर्व सदस्य जिला पंचायत वसी अहमद, सुनील मौर्य एवं नगर के सभासद एवं दर्जनों नगर वासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी