कोविड मरीजों को उचित परामर्श की मिलेगी सुविधा

मुहम्मदाबाद गोहना नगर के मोहल्ला जमीन बरामदपुर स्थित साजिदा ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:30 PM (IST)
कोविड मरीजों को उचित परामर्श की मिलेगी सुविधा
कोविड मरीजों को उचित परामर्श की मिलेगी सुविधा

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना नगर के मोहल्ला जमीन बरामदपुर स्थित साजिदा क्लीनिक पर शनिवार को पोस्ट कोविड सहायतार्थ परामर्श केंद्र का उद्घाटन भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अखिलेश तिवारी ने किया। इस सेंटर के खुलने से कोविड 19 के मरीजों को काफी सुविधा मिलेगी।

क्षेत्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक की मंशा है कि वैश्विक महामारी में जागरूकता के अभाव में काफी लोगों को परेशान होना पड़ा। जो लोग कोरोना बीमारी से ठीक है हो गए हैं या जिनको शुरूआती कुछ लक्षण दिखाई दे ऐसे लोगों के लिए सरकार ने प्रत्येक विधानसभा में कोविड हेल्प सेंटर खोल रही है। इसमें सभी केंद्रों पर दो चिकित्सक को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह से यहां सेंटर खोला गया। यहां पर डाक्टर बेलाल खान व डा. अनुराग सिंह सुबह पांच बजे से शाम सात बजे तक कोविड के मरीजों को उचित परामर्श के बाद उपचार करेंगे। विशेष परिस्थिति में न मिलने के कारण उनके संपर्क सूत्र पर संपर्क करेंगे।

भाजपा महामंत्री नूपुर अग्रवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया। कहा कि इस सेंटर के माध्यम से अत्यंत गरीब लोगों की मदद मिलेगी। इस केंद्र की जागरूकता अभियान के लिए मेराज खान, सोनू यादव, आशीष कुमार व अंगद कुमार समेत पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को नामित किया गया। कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन लालजी वर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष छोटू प्रसाद, डा. विजय सिंह आदि लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर पूर्व सदस्य जिला पंचायत आशीष कुमार चौधरी, ओमकार उर्फ मुन्ना सिंह, मनोज कुमार, रामसरन चौहान, जनार्दन शर्मा, छोटू सिंह, सुधीर सोनकर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी