अपराधियों पर रखें पैनी नजर : एसपी

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक शुश

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:18 PM (IST)
अपराधियों पर रखें पैनी नजर : एसपी
अपराधियों पर रखें पैनी नजर : एसपी

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक शुशील घुले ने थाना पर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा की। पुलिस अधीक्षक ने चुनाव संबंधी रजिस्टर की गहनता से जांच की।

इसके बाद थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह को संगीन अपराध में दर्ज आरोपियों पर पैनी नजर सहित क्षेत्र के हिस्ट्री शीटर पर कड़ी कार्यवाही करने, पंचायत चुनाव में अपराधियों की संलिप्तता सहित उनसे कड़ी कार्रवाई की बात कही।

क्षेत्र में पांच अतिसंवेदनशील बूथों सहित 27 संवेदनशील बूथों पर पैनी नजर रखते हुए क्षेत्र में किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने सहित कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिया। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही सहित गंभीर मुकदमों में वंचित आरोपियों की हिस्ट्री भी चेक को कहा। किसी भी कीमत पर पंचायत चुनाव में कोई भी अपराधिक घटनाएं न हों। उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता का पालन न करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा उनकी गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जाए। कहा कि अतिसवेदनशील व संवेदनशील बूथों का निरीक्षण कर लोगों को जागरूक करें। उन्होंने सभी से निर्भीक होकर लोग मतदान करने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी