तीन स्पेशल ट्रेनों से आए सैकड़ों प्रवासी श्रमिक

जिले में यातायात के विभिन्न साधनों से प्रवासियों के आगमन का सिलसिला लगातार बना हुआ है। बुधवार को अलग-अलग समय पर स्टेशन पर कुल तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का आगमन हुआ जिनसे कुल 596 यात्री आए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:02 AM (IST)
तीन स्पेशल ट्रेनों से आए सैकड़ों प्रवासी श्रमिक
तीन स्पेशल ट्रेनों से आए सैकड़ों प्रवासी श्रमिक

जागरण संवाददाता, मऊ : जिले में यातायात के विभिन्न साधनों से प्रवासियों के आगमन का सिलसिला लगातार बना हुआ है। बुधवार को अलग-अलग समय पर स्टेशन पर कुल तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का आगमन हुआ, जिनसे कुल 596 यात्री आए। आरपीएफ एवं जीआरपी के जवानों ने पूरी मुस्तैदी से ट्रेनों से श्रमिकों को नीचे उतारने के बाद शारीरिक दूरी के नियम का पालन कराया। थर्मल स्क्रीनिग के बाद जैसे ही यात्री भोजन का पैकेट लेकर स्टेशन से बाहर निकले शारीरिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ने लगीं।

मऊ जंक्शन के मुख्य टिकट निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पहली श्रमिक स्पेशल दिल्ली से थी, जिसमें कुल 368 यात्री सवार थे। दूसरी महाराष्ट्र के मड़गांव से आई थी जिसमें 83 तथा तीसरी ट्रेन गुजरात के सूरत से 145 लोगों को लेकर स्टेशन पर आई थी। जीआरपी प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी एवं आरपीएफ प्रभारी डीके राय ने बताया कि शारीरिक दूरी बनवाते हुए सभी यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिग के लिए ले जाया गया। उधर, स्टेशन के मुख्य भवन के सामने सिविल पुलिस के जवानों के न होने के चलते यात्री मनमाने तरीके से शारीरिक दूरी के नियम को तोड़कर बैठे एवं इधर-उधर घूमते रहे।

chat bot
आपका साथी