हिदू समाज को संगठित करेगा समरसता सहभोज

जागरण संवाददाता मऊ हिन्दू युवा वाहिनी बडरांव ब्लाक की ओर से टेंघना ग्रामसभा के काली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:10 PM (IST)
हिदू समाज को संगठित करेगा समरसता सहभोज
हिदू समाज को संगठित करेगा समरसता सहभोज

जागरण संवाददाता, मऊ : हिन्दू युवा वाहिनी बडरांव ब्लाक की ओर से टेंघना ग्रामसभा के काली माता मंदिर पर रविवार को समरसता सहभोज व जनचौपाल का आयोजन किया गया। सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी गई। इसके बाद एक साथ सहभोज किया गया।

जिला प्रभारी दिग्विजय राय ने कहा कि यह हिदुत्व की सदी है। यही समय है जब हम सब जाति-पात, ऊंच-नीच और छुआछूत को भूलकर संपूर्ण हिदू समाज को संगठित करें। इस कार्य के लिए सहभोज एक अच्छा माध्यम है। जिला संयोजक अजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार में अपराधी स्वयं डर रहे हैं। यह परिवर्तन मुख्यमंत्री के मजबूत निर्णय से संभव हो सका है। बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान, रोजगार, सड़क के साथ-साथ प्रत्येक लोक कल्याण से संबंधित क्षेत्रों पर कार्य किए जा रहे हैं। कोरोना काल में अपने प्रदेश वासियों को सुरक्षित करने के लिए मुख्यमंत्री ने अपनी जान की भी परवाह नही की।

डा. मिथलेश चौरसिया ने कहा कि हर समय हिदू समाज को तोड़ने का कार्य हुआ है। अब भी हो रहा है, लेकिन हमें संगठित होते हुए गांव-गांव समरसता सहभोज करने की आवश्यकता है। नन्हेलाल चौरसिया ने कहा कि अभी बडरांव ब्लाक में ये एक शुरुआत है, आगे अनेक कार्यक्रम किए जाएंगे। इस अवसर पर रवि चौहान, अभिषेक चौहान, जितेंद्र राय, रामाशीष यादव, आकाश गुप्ता, अनुपम चौरसिया, पंकज त्रिपाठी, महावीर विश्वकर्मा, सुमित, श्रवण विश्वकर्मा, भूपन सिंह, उत्सव राय आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी