पौने दो लाख के आभूषण लेकर उचक्के फरार

सरायलखंसी थाना के रैकवारेडीह गांव में आभूषण सफाई करने के नाम पर दो उच्चके बाइक से गुरुवार की दोपहर शोभनाथ दूबे के घर पहुंचे। खुद को एक डिटर्जेंट पाउडर का कर्मचारी बताया और कहा कि कंपनी के बने उत्पाद की सफाई से पीतल के पुराने बर्तन भी चमक जाते हैं। शोभनाथ दूबे ने पीतल की एक मूर्ति साफ करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:33 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:33 PM (IST)
पौने दो लाख के आभूषण लेकर उचक्के फरार
पौने दो लाख के आभूषण लेकर उचक्के फरार

जागरण संवाददाता, पिपरीडीह (मऊ) : सरायलखंसी थाना के रैकवारेडीह गांव में आभूषण सफाई करने के नाम पर दो उच्चके बाइक से गुरुवार की दोपहर शोभनाथ दूबे के घर पहुंचे। खुद को एक डिटर्जेंट पाउडर का कर्मचारी बताया और कहा कि कंपनी के बने उत्पाद की सफाई से पीतल के पुराने बर्तन भी चमक जाते हैं। शोभनाथ दूबे ने पीतल की एक मूर्ति साफ करवाई। इतने एक युवक ने पुुराने सोने के आभूषण को भी साफ करने की बात कही। पत्नी हौसला दूबे ने सोने की सिकड़ी व दो सोने की अंगुठी साफ करने के लिए दे दिया। इस पर उचक्के उनसे गर्म पानी मांगा। जब तक गर्म पानी वह लेकर आती वे आभूषण लेकर भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि सोने के आभूषण की कीमत लगभग पौने दो लाख रुपये है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

बक्से का ताला तोड़ गहने और मोबाइल फोन की चोरी

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : सरसेना चौकी के जसड़ा गांव में बुधवार रात चोरों ने सिराज शाह के घर के कमरे में रखा बक्से का ताला तोड़कर सोने के जेवर सहित घर में रखी पांच मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। पीड़ित सुबह चार बजे सोकर उठा तो उसे मोबाइल फोन चोरी की जानकारी हुई। वहीं जब घर की तलाशी ली तो बक्से का ताला टूटा था और उसमें रखे जेवर गायब थे। पीड़ित ने इसकी सूचना सरसेना चौकी पर पहुंच कर दी। चौकी प्रभारी सविद्र राय पीड़ित के घर पहुंच जांच किए और जल्द ही चोरी का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया। चोरी गए सामानों में एक सोने का मांगटिका, एक नथिया, एक झुमका व एक नाक की कील सहित पांच मोबाइल फोन की कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये बताई गई है।

घायलावस्था में यात्री अस्पताल में भर्ती

मऊ : वाराणसी में मऊ के लिए आ रही ट्रेन में सारनाथ के पास किसी अज्ञात ने पत्थर मार दिया। इससे एक यात्री के पैर में गंभीर चोट लग गई। ट्रेन के मऊ जंक्शन पर आते ही उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। भदोही जनपद के औराई थाना क्षेत्र के गोपपुर निवासी रोहित विश्वकर्मा (23) वर्ष ज्ञानपुर से मऊ आ रहे थे।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी

मऊ : सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बढ़ुआ गोदाम निवासी एक युवक ने गुरुवार की शाम को संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आनन फानन में परिजन दाह संस्कार के लिए शव को गाजीपुर लेकर गए। मृतक विपिन कुमार (30) वर्ष मेडिकल की पढ़ाई के बाद से जिला अस्पताल में प्रशिक्षण ले रहा था। शाम चार बजे संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी इहलीला को समाप्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी