दो दुकानों से एक लाख के सामान चोरी

दो दुकानों से एक लाख के सामान चोरी

जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात चोरों ने दो दुकानों को खंगाल डाला। चोर लगभग एक लाख के सामान लेकर चले गए। सुबह पीड़ितों को पता चला तो उन्होंने थाने में तहरीर दी।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:12 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात चोरों ने दो दुकानों को खंगाल डाला। चोर लगभग एक लाख के सामान लेकर चले गए। सुबह पीड़ितों को पता चला तो उन्होंने थाने में तहरीर दी।

चिरैयाकोट प्रतिनिधि के अनुसार नगर के मनाजीत बाईपास औसतपुर स्थित निवासी चंद्रकेश ठठेरा की दुकान पर शनिवार की रात दुकान के पीछे लगी खिड़की के ऊपर ईंट की दीवार में सेंध काटकर लगभग 50 हजार के कीमती बर्तन चोर उठा ले गए। पीड़ित को चोरी की जानकारी रविवार की देर सुबह हुई। जब पड़ोसी दुकानदार ने दुकान में सेंध काटे जाने की सूचना दी। पीड़ित भागकर दुकान पर आया। देखा कि दुकान के पीछे खिड़की के ऊपर की ईंट गायब है। पीड़ित ने जब दुकान का शटर खोला तो दुकान का हाल देख अवाक रह गया।सामान बिखरा पड़ा था। वहीं दुकान में रखे कीमती बर्तन गायब थे। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। सूचना पाकर पहुंचे एसआइ अवधेश यादव ने दुकान की जांच की। क्षेत्र में हो रही चोरियों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम है। किसी भी चोरी की घटना का पुलिस ने अब तक खुलासा नहीं किया है। इससे लोगों में भय बना हुआ है।

चचाईपार प्रतिनिधि के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के तिनहरी बाजार में शनिवार की रात आभूषण की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 1500 रुपये नगदी समेत लैपटाप व कीमती आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई। गुरुम्हा निवासी पवन कुमार वर्मा की तिनहरी चट्टी पर आभूषण व कास्मेटिक की दुकान है। शनिवार की रात चोरों ने दुकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में रखे रुपये, लैपटाप व कीमती आभूषणों को चुरा लिया। अत्यधिक ठंड एवं कोहरे के चलते चोरों की भनक किसी को नहीं लग पाई। व्याप्त हो गई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.