सराफा व्यवसायी का अपहरण कर दुकान से 7.50 लाख की चोरी

कार सवार हथियार से लैस बदमाशों ने सोमवार की शाम बारिश।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:43 PM (IST)
सराफा व्यवसायी का अपहरण कर दुकान से 7.50 लाख की चोरी
सराफा व्यवसायी का अपहरण कर दुकान से 7.50 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, घोसी/बोझी (मऊ) : कार सवार हथियार से लैस बदमाशों ने सोमवार की शाम बारिश के बीच फिल्मी अंदाज में अपहरण की घटना को अंजाम दिया। मुहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत भातकोल में शाम साढ़े छह बजे चार पहिया वाहन सवार बदमाशों ने मुहम्मदाबाद गोहना के गोलवार टोला निवासी अमित वर्मा का अपहरण कर उनकी जेब खंगालने के बाद दुकान की चाबी और मोबाइल कब्जे में ले लिया। अपहरणकर्ताओं में से दो घोसी कोतवाली अंतर्गत चंद्रापार स्थित उनकी दुकान की चाबी लेकर उनकी ही बाइक से दुकान पर आए और दुकान को खंगाला। इसमें बदमाशों ने 7.50 लाख की चोरी की है।

सोमवार की शाम बारिश के बीच अमित वर्मा दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। भातकोल में कार सवारों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। दो बदमाश वाहन से उतरे और उन्हें कार में धकेल दिया। कार में बैठे अन्य बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल, जेब में रखे 50 हजार रुपये और 30 ग्राम सोने के आभूषण छीन लिए। दुकान एवं लाकर की चाबी लेकर दो बदमाश उनकी ही बाइक से दुकान पर आए और दुकान में रखे सोने और चांदी के जेवरात कब्जे में ले लिए। कार सवार उसे और उसकी बाइक लेकर आजमगढ़ के गोंसाई बाजार पहुंचे। वहां पर रात में डेढ़ बजे बदमाशों ने उसकी बाइक एवं मोबाइल वापस कर दिया। दहशत के मारे रात में घर पहुंचे अमित ने घटना की सूचना किसी को नहीं दी। सुबह वह मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली पहुंचे। यहां से घोसी कोतवाली पहुंचे। कोतवाल कुमुद शेखर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दिए। इस मामले की सत्यता परखने के लिए पुलिस फिगर एक्सपर्ट की सहायता ले रही है। उधर इस घटना को लेकर अन्य चर्चाओं का भी बाजार गर्म है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। वर्जन--

व्यवसायी के बताए गए हर एक-एक बिदु की जांच की जा रही है। पुलिस फ्रिगर प्रिट एक्सपर्ट की सहायता ले रही है। अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

- कुमुद शेखर सिंह, कोतवाल, घोसी।

chat bot
आपका साथी