घोसी के युवक की आजमगढ़ में चाकूओं से गोदकर हत्या

नगर अंतर्गत डा. प्रभुनाथ रोड निवासी मोहम्मद आसिम के 27 वर्षीय पुत्र दिलशेर का लहूलुहान शव मंगलवार की रात आजमगढ़ के बिद्रा बाजार में पाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:58 PM (IST)
घोसी के युवक की आजमगढ़ में चाकूओं से गोदकर हत्या
घोसी के युवक की आजमगढ़ में चाकूओं से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : नगर अंतर्गत डा. प्रभुनाथ रोड निवासी मोहम्मद आसिम के 27 वर्षीय पुत्र दिलशेर का लहूलुहान शव मंगलवार की रात आजमगढ़ के बिद्रा बाजार में पाया गया। स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। आजमगढ़ जिले की गंभीरपुर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके शरीर पर चाकूओं के अनगिनत निशान मिले हैं। मृतक मंगलवार को अपने तीन सहयोगियों के साथ बाइक से आजमगढ़ के बिद्रा बाजार में भोज में रोटी बनाने गया था।

मूलरूप से क्षेत्र के मानिकपुर असना निवासी आसिम लगभग चार वर्ष पूर्व डा. प्रभुनाथ रोड पर मकान बना कर रहने लगा। गत वर्ष उसके पुत्र दिलशेर का निकाह बगल के ही मुहल्ले में हुआ। दिलशेर भोज समारोह में तंदूरी रोटी बनाता था। मंगलवार को वह अपने तीन अन्य सहयोगियों संग मोटरसाइकिल से आजमगढ़ के बिद्रा बाजार में रोटी बनाने गया था। मंगलवार की रात लगभग आठ बजे गंभीरपुर पुलिस ने उसके पिता को दिलशेर का शव मिलने की जानकारी दी। मृतक के ससुराल के लोग गंभीरपुर पहुंचे तो पूरे शरीर पर चाकू के प्रहार से गंभीर जख्म देख हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। उधर उसके साथ गए तीनों सहयोगी गायब मिले। दिलशेर की मोटरसाइकिल का भी पता न लग पा रहा है। बहरहाल पुलिस ने बुधवार को पीएम के बाद शव को उसके पिता एवं ससुराल पक्ष को सौंपा। शव घर पहुंचते ही उसकी पत्नी रूखसाना उससे लिपटकर रोना शुरू किया तो समूचे मुहल्ले के लोग गमजदा हो गए। परिवार सहित उसकी ससुराल में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी