बैंक शाखा के स्थानांतरण पर रोष

नगर पंचायत कुर्थीजाफरपुर में बड़ौदा यूपी बैंक को बाजार से दूसरी जगह स्थानांतरित किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। स्थानीय लोगों ने बुधवार को जिलाधिकारी को संबोधित पत्रक सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर स्थानांतरण रोकने की मांग उठाई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 07:53 PM (IST)
बैंक शाखा के स्थानांतरण पर रोष
बैंक शाखा के स्थानांतरण पर रोष

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर पंचायत कुर्थीजाफरपुर में बड़ौदा यूपी बैंक को बाजार से दूसरी जगह स्थानांतरित किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। स्थानीय लोगों ने बुधवार को जिलाधिकारी को संबोधित पत्रक सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर स्थानांतरण रोकने की मांग उठाई है।

स्थानीय लोगों ने ज्ञापन में बताया है कि कुर्थीजाफरपुर में बड़ौदा यूपी बैंक बाजार का अकेला बैंक है। इसमें सभी व्यापारियों आदि का खाता खुला है। बताया है कि इस बैंक को बाजार से एक किलोमीटर स्थानांतरित किया जा रहा है जो नगर पंचायत से अलग है। इसके रास्ते में तीन शराब की दुकानें पड़ रही हैं। यहां आमजन सहित महिलाओं को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। निवासियों ने बताया कि नगर पंचायत स्थित यह बैंक वृद्धों के लिए एक ठिकाना है जो सुरक्षा व नजदीक के साथ आमजन के लिए सुलभ है। ऐसे में व्यापारियों के दुख-दर्द को समझते हुए इसे हटाया नहीं जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में पुनीत कुमार चौबे, श्यामसुंदर, जुबैर अहमद, गोविद कुमार, भगवती, प्रमिला आदि उपस्थित थीं।

chat bot
आपका साथी