मऊ के परदहां में निर्माणाधीन फोरलेन बाईपास पुल धंसा, भगदड़ के बीच किसी तरह मजदूरों ने बचायी जान

निर्माणाधीन फोरलेन बाईपास पर बन रहा पुल अचानक धंसने से भगदड़ मच गई।
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 04:02 PM (IST) Author: Abhishek Sharma

मऊ, जेएनएन। परदहा ब्लाक क्षेत्र के सलाहाबाद के पास शनिवार की दोपहर में निर्माणाधीन फोरलेन बाइपास पर बन रहा पुल अचानक धंसने से भगदड़ मच गई। मौके पर काफी संख्‍या में कार्यरत मजदूर बाल-बाल बच गए। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया।

शनिवार की दोपहर बाद अचानक सलाहाबाद के पास शुक्रवार दोपहर में निर्माणाधीन फोरलेन बाइपास पर बन रहा पुल स्‍लैब के साथ ही लटक कर गिरने लगा। अचानक पुल गिरने से मची अफरातफरी के बीच पूरा स्‍लैब लटक गया। पूरा मलबा नीचे लटकने से मजदूरों की जान सांसत में आ गई और आननफानन लोग जान बचाकर निर्माण स्‍थल से भाग निकले। भगदड़ के दौरान कुछ लोगों को मामूली चोट भी आई है।

वहीं मौके पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आवागमन के दौरान लोगों से सतर्कता बरतने की अपील करने के साथ निर्माण क्षेत्र में लोगाें की गतिविधि बंद कर दी है। वहीं जानकारी होने के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हादसे का जायजा लेने के साथ कार्यस्‍थल के पास जाने से लोगों को रोक दिया है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार तीन बजे के करीब अचानक स्‍लैब तेज आवाज के साथ नीचे आने लगा तो मौके पर दर्जन भर से अधिक लोगों की मौजूदगी थी। स्‍लैब गिरने के दौरान आनन फानन लोग दुर्घटनास्‍थल से भागकर सु‍रक्षित स्‍थान पर निकलने लगे। जिसकी वजह से काफी देर तक मौके पर अफरातफरी मची रही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.