जाम से जकड़ा रहा शहर,वाहनों में बैठे लोग हुए बीमार

दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी के खुलने के दूसरे दिन मंगलवार को शहर में जाम लगा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:26 PM (IST)
जाम से जकड़ा रहा शहर,वाहनों में बैठे लोग हुए बीमार
जाम से जकड़ा रहा शहर,वाहनों में बैठे लोग हुए बीमार

जागरण संवाददाता, मऊ : दो दिवसीय साप्ताहिक बंदी के खुलने के दूसरे दिन मंगलवार को शहर की सड़कें दोपहर होते-होते हर तरफ जाम से जकड़ गईं। सुबह के 10 बजते-बजते आजमगढ़ मोड़ से गाजीपुर तिराहा एवं बलिया मोड़ से भुजौटी तक जाम के बीच वाहनों की ऐसी कतार लगी कि लोग बिलबिला उठे। कुछ ही देर बाद जाम से पूरा शहर कराह उठा। भीषण गर्मी एवं उमस में सड़क पर फंसे वाहनों में कई की हालत खराब हो गई। आजमगढ़ मोड़ पर बसों एवं कारों की खिड़कियों से लोग उल्टी करने लगे। शहर में यातायात सामान्य बनाए रखने में पूरे दिन पुलिस कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी।

सुबह नौ बजे से ही हाईवे पर जाम का सिलसिला शुरू हो गया। 10 बजने से पहले ही बलिया मोड़ से आगे वाहनों की कतारें लग गईं। विभिन्न अस्पतालों व कार्यालयों को निकले लोगों को काफी घूमकर शहर में दाखिल होना पड़ा। उधर, दोपहर आते-आते मऊ-मुहम्मदाबाद गोहना मार्ग पर आजमगढ़ मोड़ के पास जाम लग गया। मुंशीपुरा ओवरब्रिज से आजमगढ़ मोड़ व गाजीपुर तिराहा तक सड़क पर तिल रखने की जगह नहीं बची। जाम के बीच लोग घंटों कराहते रहे। जाम के आगे यातायात पुलिस की सारी व्यवस्था छोटी पड़ गई। उमस के बीच जाम में फंसकर घंटों लोग बसों व कारों में बिलबिलाते रहे।

छह घंटे जाम रहा खुरहट-रानीपुर मार्ग

जागरण संवाददाता, खुरहट (मऊ) : सिरियापुर देइया माई के पावन धाम पर दर्शनार्थियों की भारी भीड़ से मंगलवार की सुबह जाम लग गया। इस दौरान धाम के दोनों तरफ वाहनों की कई किलोमीटर लंबी कतार लग गई। रेलवे फाटक से जूनियर हाईस्कूल रामपुर बखरिया तक लगभग छह घंटे तक जाम लगा रहा। लोग लंबे जाम के चलते बिलबिला उठे। जाम हटाने को लेकर पुलिस के जवान हलकान रहे।

chat bot
आपका साथी