सात दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता वलीदपुर (मऊ) नगर के मोहल्ला काजी टोला निवासी एक दवा व्यापारी श्याम सुंदर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:50 PM (IST)
सात दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा
सात दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : नगर के मोहल्ला काजी टोला निवासी एक दवा व्यापारी श्याम सुंदर गुप्ता की मऊ से घर आते समय खुरहट पुलिस चौकी से महज 150 मीटर पश्चिम में 35 हजार रुपये की हुई लूट के मामले में पुलिस ने सात दिन बाद भी लूट का मुकदमा दर्ज नहीं किया। आरोप है कि पुलिस पीड़ित पर दबाव बनाकर लूट की घटना को हटाकर पुन: तहरीर मांग रही है। पीड़ित ने नई तहरीर देने से इन्कार कर दिया है। एक सप्ताह पूर्व दिए गए पुराने प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कराने की मांग की है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि मामले का राजफाश नहीं किया गया तो जल्द विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

श्याम सुंदर गुप्ता की मेडिकल की दुकान है और अभी हाल ही में फर्नीचर की भी दुकान खोली है। बीते 23 नवंबर को उनके साथ लूट की घटना हुई थी। करहां व्यापार मंडल अध्यक्ष विष्णु कांत श्रीवास्तव ने कहा कि दवा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसे लेकर बहुत जल्द ही दवा व्यापारी संघ का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिलेगा।

घटनास्थल पर कई दुकानदारों से भी जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह की कोई घटना हम लोगों के जानकारी में नहीं है। पीड़ित दवा व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस चौकी पर न देकर सीधे अपने स्वजन को दिया था। इससे मामला संदिग्ध लग रहा है।

-बृजमोहन सरोज, रानीपुर प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी