ई-रिक्शा चालक करें नियमों का पालन, साथ देंगे सभी

नगर के रेलवे मैदान में मंगलवार को आयोजित ई-रिक्शा चालकों ने एक तरफ विभिन्न स्थानों पर मनमाने तरीके से पार्किंग शुल्क के रूप में अधिक वसूली किए जाने की समस्या गिनाया तो वहीं कांग्रेस नेता इंतेखाब अलम, समाजसेवी मोहम्मद आकिब सिद्दीकी, खुर्शीद खान, फकरे आलम, अटेवा अध्यक्ष एवं शिक्षक नेता राजेश ¨सह आदि ने उनका बखूबी साथ देने का वायदा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 09:13 PM (IST)
ई-रिक्शा चालक करें नियमों का पालन, साथ देंगे सभी
ई-रिक्शा चालक करें नियमों का पालन, साथ देंगे सभी

जागरण संवाददाता घोसी (मऊ) : नगर के रेलवे मैदान में मंगलवार को आयोजित ई-रिक्शा चालकों ने एक तरफ विभिन्न स्थानों पर मनमाने तरीके से पार्किंग शुल्क के रूप में अधिक वसूली किए जाने की समस्या गिनाया तो वहीं कांग्रेस नेता इंतेखाब अलम, समाजसेवी मोहम्मद आकिब सिद्दीकी, खुर्शीद खान, फकरे आलम, अटेवा अध्यक्ष एवं शिक्षक नेता राजेश ¨सह आदि ने उनका बखूबी साथ देने का वायदा किया। अलबत्ता इन वक्ताओं ने कुछ शर्त भी लगाया।

घोसी संघर्ष समिति के अध्यक्ष अर¨वद कुमार पांडेय की अध्यक्षता एवं नन्हें खान के संचालन में पीसीसी सदस्य श्री आलम ने कहा कि ई-रिक्शा स्वामी नाबालिग चालकों के हाथ में वाहन सौंपना बंद करें। सपा नगर अध्यक्ष खुर्शीद खान ने मानवीय संवेदना का परिचय देने की अपेक्षा किया। मोहम्मद आकिब सिद्दीकी ने जल्दी के चक्कर में यातायात नियमों को न तोड़ने की हिदायत दिया। उन्होंने हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया। शिक्षक नेता राजेश ¨सह ने दुर्घटना में घायल लोगों को निश्शुल्क बिना हिचक अस्पताल पहुंचाने की अपेक्षा किया। चालक संघ के अध्यक्ष कमाल अख्तर अंसारी ने नियमों का अनुपालन करने के साथ ही किराए की दर निर्धारित करते हुए सभी चालकों द्वारा इसका अनुपालन करने का आश्वासन दिया। इस बैठक में नूर आलम, मुजफ्फर इस्लाम, आफताब, एकरमा सिद्दीकी एवं समीर आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी