खड़े ट्रक में मिला चालक का शव

हलधरपुर थाना के बगल स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की शाखा के सामने खड़ी डीसीएम में बुधवार की सुबह उसके चालक का शव मिला। इससे वहां सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 05:05 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 05:05 PM (IST)
खड़े ट्रक में मिला चालक का शव
खड़े ट्रक में मिला चालक का शव

जागरण संवाददाता, रतनपुरा (मऊ) : हलधरपुर थाना के समीप यूनियन बैंक आफ इंडिया की शाखा के सामने खड़ी डीसीएम ट्रक में बुधवार की सुबह उसके चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर से डीसीएम पर प्लास्टिक का पाइप लादकर चालक उसे बलिया पहुंचाने निकला था। मंगलवार को डीसीएम यूबीआइ शाखा के सामने खड़ी हो गई और बुधवार के दिन सुबह तक वहीं रही। इससे आसपास के लोगों में कौतूहल बढ़ गया। क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक के अंदर झांक कर देखा तो वहां एक व्यक्ति अंदर बेसुध सोया था। लोगों की सूचना पर हलधरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। डीसीएम की केबिन में सोया व्यक्ति मरा पड़ा था। पुलिस ने शव को उतरवाकर कब्जे में ले लिया। मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन के आधार पर वाहन स्वामी को इसकी सूचना दी गई। वाहन स्वामी से हुई बातचीत में पता चला कि मृतक 55 वर्षीय हरिशंकर पुत्र सुगनीलाल निवासी मुहल्ला उस्मानपुर थाना नौबस्ता जनपद कानपुर का निवासी था। वह डीसीएम का चालक था। समझा जाता है कि अचानक उसकी तबीयत खराब हो जाने की वजह से उसने डीसीएम को बैंक के सामने खड़ी किया जहां उसकी मौत हो गई। हलधरपुर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी