नाली के पानी सड़क जलमग्न, छात्रों की सांसत

स्थानीय तहसील क्षेत्र के दरगाह में पकड़ी चौक से इंटर कालेज तक जाने वाला मार्ग एक तो वैसे ही एक महीने से सड़क पर नाली का गंदा पानी फैलने से जलमग्न था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:58 PM (IST)
नाली के पानी सड़क जलमग्न, छात्रों की सांसत
नाली के पानी सड़क जलमग्न, छात्रों की सांसत

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय तहसील क्षेत्र के दरगाह में पकड़ी चौक से इंटर कालेज तक जाने वाला मार्ग एक तो वैसे ही एक महीने से सड़क पर नाली का गंदा पानी फैलने से जलमग्न था। उस पर रही सही कसर गुरुवार की रात से शुरू हुई बरसात ने पूरा कर दिया। सड़क पूरी झील बन गई है। इसके चलते उससे गुजरने वाले नागरिकों, दुकानदारों, राहगीरों, छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बापू स्मारक इंटर कालेज सहित एक डिग्री कालेज व कई छोटे बड़े विद्यालयों तक जाने का इकलौता यह मार्ग है। इससे रोज ही सैकड़ों बच्चे स्कूल आते-जाते हैं। इस मार्ग कि दशा अत्यंत दयनीय है। सड़क पर पिछले एक महीने से नाली का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। बेचारे छात्र इसके बीच से होकर आने जाने को विवश हैं। इस समस्या के समाधान को अब तक कोई पहल नहीं की गई। अब तो बरसात ने इस मार्ग को झील बना दिया है। इसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। देखना है कब तक जिम्मेदारों की नींद खुलती है और लोगों को इस समस्या से निजात मिलती है।

chat bot
आपका साथी