जेठानी की हत्या में देवरानी गिरफ्तार, देवर फरार

जागरण संवाददाता मऊ नगर कोतवाली क्षेत्र के भीटी में जमीन जायदाद को लेकर बुधवार की सुबह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:57 PM (IST)
जेठानी की हत्या में देवरानी गिरफ्तार, देवर फरार
जेठानी की हत्या में देवरानी गिरफ्तार, देवर फरार

जागरण संवाददाता, मऊ : नगर कोतवाली क्षेत्र के भीटी में जमीन जायदाद को लेकर बुधवार की सुबह वजनी लोहे से सिर पर वार कर की गई महिला के हत्या के मामले में पुलिस ने सह अभियुक्त देवरानी मनीषा साहनी को गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं घटना के 48 घंटे बाद भी हत्यारा देवर पुलिस की पकड़ से फरार है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के भीटी मोहल्ले के हनुमान मंदिर के निकट 34 वर्षीय अतवारी देवी पत्नी स्व. संतोष साहनी अपनी चार बेटियों के साथ रहती थीं। दो वर्ष पूर्व उनके पति की मृत्यु हो गई थी। महिला किसी तरह अपनी बेटियों की परवरिश कर रही थी। एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से उनका देवर सोनू साहनी घर आया। जबसे वह आया घर आया था तबसे बारीकोट व ख्वाजाजहांपुर स्थित संतोष साहनी के नाम की जमीन को अपने नाम करने की जिद कर रहा था। इसको लेकर देवर-भाभी के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था। बुधवार की सुबह भी इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और गुस्साए देवर ने बगल में लोहे के वजनी दुर्मूस से अपनी भाभी के सिर पर पीछे से वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद देवर फरार हो गया था। पुलिस उसकी पत्नी मनीषा को पूछताछ के लिए थाने ले गई थी।

रचाया दूसरा विवाह, पहली पत्नी को बाइक से गिराकर किया घायल

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली पुलिस ने पत्नी के होते हुए दूसरा विवाह करने और पहली पत्नी संग मारपीट के मामले में शुक्रवार को युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मझवारा क्षेत्र के लखनी मुबारकपुर में वर्ष 2018 में ब्याही गई सविता को कुछ दिनों बाद पति ने मारपीट कर घर से भगा दिया। 21 जुलाई 2021 को मोबाइल पर उसे बरगला कर पति सुनील उसे बाइक से लेकर मऊ जा रहा था। रास्ते में उसने अपने दूसरे विवाह की जानकारी सविता को दी। सुनील ने सविता को इस प्रकरण पर अदरी में अपने चाचा के क्लीनिक पर वार्ता करने के लिए उसे राजी किया। क्लीनिक बंद होने के चलते सविता ने उसे घर पहुंचाने को कहा। इस पर आगबबूला होकर सुनील उसे मारने-पीटने लगा। लोगों के बीच-बचाव के बाद वह सविता को लेकर बाइक से वापस आने लगा। इस बीच रास्ते में उसने बाइक से धक्का दे दिया और सड़क पर गिरी सविता को मारपीट कर घायल कर दिया। सविता ने पति के खिलाफ तहरीर दी है।रचाया दूसरा विवाह, पहली पत्नी को बाइक से गिराकर किया घायलजागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : कोतवाली पुलिस ने पत्नी के होते हुए दूसरा विवाह करने और पहली पत्नी संग मारपीट के मामले में शुक्रवार को युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मझवारा क्षेत्र के लखनी मुबारकपुर में वर्ष 2018 में ब्याही गई सविता को कुछ दिनों बाद पति ने मारपीट कर घर से भगा दिया। 21 जुलाई 2021 को मोबाइल पर उसे बरगला कर पति सुनील उसे बाइक से लेकर मऊ जा रहा था। रास्ते में उसने अपने दूसरे विवाह की जानकारी सविता को दी। सुनील ने सविता को इस प्रकरण पर अदरी में अपने चाचा के क्लीनिक पर वार्ता करने के लिए उसे राजी किया। क्लीनिक बंद होने के चलते सविता ने उसे घर पहुंचाने को कहा। इस पर आगबबूला होकर सुनील उसे मारने-पीटने लगा। लोगों के बीच-बचाव के बाद वह सविता को लेकर बाइक से वापस आने लगा। इस बीच रास्ते में उसने बाइक से धक्का दे दिया और सड़क पर गिरी सविता को मारपीट कर घायल कर दिया। सविता ने पति के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी